आज फिर आया पेट्रोल-डीजल की कीमत में उछाल, जानिए क्या है दाम
आज फिर आया पेट्रोल-डीजल की कीमत में उछाल, जानिए क्या है दाम
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों पेट्रोल-डीजल के भाव लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं इनकी कीमत में तेजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार भाव बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में सऊदी अरामको के दो प्लांट पर ड्रोन हमला होने के बाद एशियाई बाजार में आई तेजी का असर घरेलू बाजार में देखने को मिल रहा है. ऐसे में बीते गुरुवार सुबह देश के चारों महानगरों में पेट्रोल-डीजल के रेट लगातार दूसरे दिन तेजी देखी गई और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल 15 पैसे की बढ़ोत्तरी के साथ 74.34 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 10 पैसे की तेजी के साथ 67.24 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

वहीं कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल 15 पैसे की बढ़ोत्तरी के साथ 77.03 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 10 पैसे की तेजी के साथ 69.66 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. इसी के साथ मायानगरी मुंबई की बात करें, तो यहां भी पेट्रोल में 15 पैसे की तेजी आई है, इससे यहां पेट्रोल 80 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल में 11 पैसे की तेजी आने से यह 70.55 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

वहीं चेन्नई में पेट्रोल 16 पैसे की तेजी के साथ 77.28 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 11 पैसे की तेजी के कारण 71.09 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

पेट्रोल और डीजल के भाव में बढ़ोतरी जारी, जानिए आज की नई कीमत

लगातार बढ़ते जा रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कहाँ पहुंचा आंकड़ा

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़त जारी, जानिए नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -