लगातार बढ़ते जा रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कहाँ पहुंचा आंकड़ा
लगातार बढ़ते जा रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कहाँ पहुंचा आंकड़ा
Share:

नई दिल्ली: आए दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में ऊंचाई बढ़ती जा रही है. ऐसे में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 74.13 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 67.07 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. वहीं राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में तेजी का दौर आज यानी बुधवार को थम सा गया है. जी दरअसल आज सप्ताह के तीसरे दिन राष्ट्रीय राजधानी समेत देश के कई महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है और सभी दाम वैसे के वैसे हैं.

आज आपको पेट्रोल और डीजल खरीदने के लिए पुरानी कीमतें ही चुकानी होंगी लेकिन इससे पहले दिग्गज तेल कंपनी सऊदी अरामको के तेल कुओं पर ड्रोन हमले के फलस्वरूप पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार तेजी देखी जा रही थी. तो आज हम आपको बताते हैं आपके शहर में पेट्रोल और डीजल की क्या कीमतें हैं... राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 74.13 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 67.07 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. वहीं कोलकाता में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 76.82 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी पुरानी कीमत 69.49 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

इसी के साथ मायानगरी मुंबई में पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 79.79 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 70.37 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं चेन्नई में पेट्रोल मंगलवार के भाव 77.06 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 70.91 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. इसी के साथ दिल्ली से सटे क्षेत्र गुरुग्राम और नोएडा के रेट बताएं तो नोएडा में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 75.61 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डी़जल भी अपनी पुरानी कीमत 67.39 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है. इसी के साथ गुरुग्राम में भी आज पेट्रोल पुरानी कीमत 73.81 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 66.23 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

सख्त हुई इलाहाबाद HC, वाहन चालान को लेकर दिए कड़े निर्देश

अनुष्का पांडेय केस: खत्म हुई भूख हड़ताल, CM योगी ने दिए CBI जांच के आदेश

इस वजह से डोनाल्ड ट्रंप ने PM मोदी को कहा 'भारत का पिता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -