Petrol Diesel Price: पेट्रोल की कीमतों में आ रही है गिरावट, आज भी इतने घाटे दाम
Petrol Diesel Price: पेट्रोल की कीमतों में आ रही है गिरावट, आज भी इतने घाटे दाम
Share:

बीते रविवार से ही पेट्रोल की कीमतों में गिरावट देखी जा रही है। वही आज मंगलवार को भी पेट्रोल के भाव में गिरावट आई है। आइए जानते हैं कि दिल्ली सहित भारत के बड़े महानगरों में मंगलवार को पेट्रोल और डीजल किस कीमत पर मिल रहा है। दिल्ली में आज पेट्रोल के भाव में 10 पैसे की गिरावट आई है, जिससे यहां पेट्रोल 75.70 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। इसके अलावा , यहां डीजल आज अपने पुराने भाव 69.06 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है।

कोलकाता की बात की जाए , तो यहां मंगलवार को पेट्रोल 10 पैसे सस्ता होकर 78.29 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल बिना किसी परिवर्तन के 71.43 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। एक तरफ मुंबई में मंगलवार को पेट्रोल 10 पैसे की गिरावट के साथ 81.29 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल बिना किसी बदलाव के 72.42 रुपये प्रति लीटर पर ही मिल रहा है।चेन्नई की बात करें, तो यहां पेट्रोल मंगलवार को 11 पैसे की गिरावट के साथ 78.65 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल बिना किसी बदलाव के 72.98 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर की बात करें, तो यहां मंगलवार को पेट्रोल 79.58 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 74.22 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। आइए अब दिल्ली से सटे शहर नोएडा व गुरुग्राम में पेट्रोल और डीजल की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज मंगलवार को पेट्रोल गिरावट के साथ 76.80 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी गिरावट के साथ 69.34 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। उधर गुरुग्राम में भी मंगलवार को पेट्रोल और डीजल के भाव में गिरावट आई है। यहां पेट्रोल 75 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 67.89 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

माइकल पात्रा को नियुक्त किया रिजर्व बैंक का नया डिप्टी गवर्नर

लगातार दूसरे दिन घटे सोने-चांदी के दाम, जानिए क्या है आज के रेट

चंदा कोचर से बोनस के 12 करोड़ वापस लेना चाहता है ICICI, हाई कोर्ट में लगाई याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -