पेट्रोल-डीजल में एक बार फिर आया उछाल, आम आदमी को लगा तगड़ा झटका
पेट्रोल-डीजल में एक बार फिर आया उछाल, आम आदमी को लगा तगड़ा झटका
Share:

बुधवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार चौथे दिन तेजी आई है. इन चार दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 2 रुपये से अधिक की तेजी आ गई है. बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में पेट्रोल-डीजल बढ़ी हुई कीमतों में बिक रहा है. दिल्ली में बुधवार को पेट्रोल की कीमत में 40 पैसे की तेजी आई है. इससे यह 73.40 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है. वहीं, डीजल 45 पैसे की तेजी के साथ 71.62 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है.

लगातार पांचवे दिन गिरे सोने के दाम, चांदी की कीमत में भी आई भारी गिरावट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर्थिक राजधानी मुंबई में बुधवार को पेट्रोल 39 पैसे की बढ़त के साथ 80.40 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 43 पैसे की बढ़त के साथ 70.35 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है. कोलकाता की बात करें, तो यहां बुधवार को पेट्रोल 38 पैसे की बढ़त के साथ 75.36 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 40 पैसे की बढ़त के साथ 67.63 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है. वहीं, चेन्नई में बुधवार को पेट्रोल 35 पैसे की बढ़त के साथ 77.43 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 39 पैसे की बढ़त के साथ 70.13 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है.

भारतीय शेयर बाजार ने गंवाई शुरूआती बढ़त, लाल निशान में आए सेंसेक्स-निफ़्टी

इसके अलावा नोएडा में बुधवार को पेट्रोल बढ़त के साथ 75.69 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.68 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है. गुरुग्राम की बात करें, तो यहां बुधवार को पेट्रोल बढ़त के साथ 72.86 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 64.90 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है. उधर बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को पेट्रोल बढ़त के साथ 77.91 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 70.55 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है. साथ ही, राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुधवार को पेट्रोल बढ़त के साथ 80.10 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 72.55 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बात करें, तो यहां  बुधवार को पेट्रोल बढ़त के साथ 75.59 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.60 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है.

सेंसेक्स : बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, बैंकिंग स्टॉक्स में दिखी जबरदस्त खरीदारी

लॉकडाउन में इतना बिका Parle-G का बिस्कुट कि टूट गया 82 सालों का रिकॉर्ड

GST रिटर्न के लिए शुरू हुई शानदार सर्विस, 22 लाख कारोबारियों को मिलेगा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -