Petrol Diesel Price: जानिये भारत के कई शहरो में पेट्रोल-डीजल का भाव
Petrol Diesel Price: जानिये भारत के कई शहरो में पेट्रोल-डीजल का भाव
Share:

पेट्रोल और डीजल का भाव आज बुधवार को भी यथावत बना हुआ है। अर्थात आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली समेत देश के कई महानगरों में पेट्रोल-डीजल अपनी पुरानी कीमत पर ही मिल रहा है। आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल और डीजल की क्या कीमतें हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 74.91 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ है। इसके अलावा , डीजल भी अपने पुराने स्तर 65.78 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। 

कोलकाता की बात की जाए , तो यहां भी पेट्रोल और डीजल के भाव यथावत बने हुए हैं। पेट्रोल यहां 77.61 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.19 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। उधर मायानगरी मुंबई में भी आज बुधवार को पेट्रोल व डीजल अपने पुराने स्तर पर ही बना हुआ है। यहां पेट्रोल 80.59 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 69.00 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। इसी तरह चेन्नई में आज बुधवार को पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 77.91 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपनी पुरानी कीमत 69.53 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

अब राजस्थान की राजधानी जयपुर में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जानते हैं। यहां आज बुधवार को पेट्रोल 78.86 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है और डीजल 70.84 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। दिल्ली से सटे शहर नोएडा और गुरुग्राम में पेट्रोल और डीजल की बात की जाए , तो नोएडा में आज बुधवार को एक लीटर पेट्रोल का भाव 76.24 रुपये पर और एक लीटर डी़जल का भाव 66.09 रुपये पर बना हुआ है। वहीं, गुरुग्राम में आज पेट्रोल 74.44 रुपये प्रति लीटर और डीजल 65.13 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

आर्थिक वृद्धि में तेजी के लिए कर्ज से ज्यादा राजकोषीय मदद की जरुरत

LIC का प्रीमियम पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करने पर नहीं लगेगा अतिरिक्त शुल्क

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में फिर आई गिरावट, जानिये क्या रहा भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -