Petrol Diesel Price: आज पेट्रोल-डीजल का भाव जैसा का तैसा
Petrol Diesel Price: आज पेट्रोल-डीजल का भाव जैसा का तैसा
Share:

पेट्रोल और डीजल के भाव में आज बुधवार को कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में आज बुधवार को पेट्रोल व डीजल की कीमतें जैसी की वैसी बनीं हुई हैं। आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल व डीजल किस कीमत पर बिक रहा है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल का भाव अपनी पुरानी कीमत 74.20 रुपये पर और एक लीटर डीजल का भाव भी अपनी पुरानी कीमत 65.84 रुपये पर बना हुआ है। 

कोलकाता की बात की जाये, तो यहां भी आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 76.89 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। कोलकाता में डीजल की बात करें, तो यह भी अपनी पुरानी कीमत 68.25 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। एक तरफ मायानगरी मुंबई में बुधवार को पेट्रोल अपने पुराने भाव 79.86 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। इसके अलावा, डीजल भी यहां अपने पुराने भाव 69.06 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। चेन्नई की बात करें, तो यहां पेट्रोल का भाव अपने पुराने स्तर 77.13 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपने पुराने स्तर 69.59 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।


अब राजस्थान की राजधानी जयपुर में पेट्रोल व डीजल का भाव जानते हैं। जयपुर में आज बुधवार को पेट्रोल अपने पुराने स्तर 78.11 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। एक तरफ, डीजल भी यहां अपने पुराने भाव 70.91 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। अब दिल्ली से सटे शहर गुरुग्राम और नोएडा में पेट्रोल और डीजल का भाव जानते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल दिल्ली से महंगा और अपने पुराने स्तर 75.66 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डी़जल 66.15 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। गुरुग्राम में भी आज बुधवार को पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 73.87 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.18 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

 

260 अंकों की मजबूती के साथ खुला सेंसेक्स, इन शेयरों में रही तेजी

Tata Steel : 3000 से ज्यादा नौकरियां है खतरों में, शुरू हो गई है छटनी

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने रचा इतिहास, बनी 9 लाख करोड़ के मार्केट कैपिटल वाली देश की पहली कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -