लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम जनता को नहीं मिल रही राहत

Sep 04 2018 09:46 AM
लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम जनता को नहीं मिल रही राहत

नई दिल्ली : देश में पेट्रोल डीज़ल के दामों में आज फिर वृद्धि कर दी गई है. पेट्रोल और डीजल के दामों से जनता एक बार फिर परेशान होने वाली है. पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के सिलसिले ने अपनी गति तेज कर दी है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर लगातार दसवें दिन भी बढ़ोत्तरी की गई है. यह बढ़ी हुई कीमते पुरे देश में लागू हो चुकी है.

2019 चुनाव: क्रूड बढ़ाएगा मोदी सरकार की मुश्किलें, आम आदमी भी झेलेगा महंगाई की मार

आज सुबह एक बार फिर राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दामों में 16 पैसे प्रति लीटर तो वहीं डीजल की कीमत 19 पैसे प्रति लीटर पैसे प्रति लीटर का देखा गया है. ताजा आकड़ों के मुताबिक़, दिल्ली में  पेट्रोल आज मंगलवार को  79.31  रु और डीज़ल 71.34 रु प्रति लीटर  हो चुका है. वही देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई में मंगलवार को पेट्रोल मामूली बढ़त के साथ 86.72  रुपये/लीटर की दर से मिल रहा है. साथ ही डीजल 75.74  प्रति लीटर रुपए पहुंच गया है.

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में आज फिर लगी आग

बता दें कि यह ईंधन की कीमतें अब तक के सबसे महंगे स्तर पर पहुंच चुकी है.  इसके अलावा चेन्नई और कोलकाता में भी पेट्रोल, डीजल की कीमतों में रेकॉर्ड बढ़ोतरी देखीं गई है. जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में जनता को कोई राहत मिलने वाली नहीं है.

ख़बरें और भी...

लगातार नौवें दिन पेट्रोल डीज़ल के दाम बढ़ने से लोग हुए बेहाल

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अब तक की रिकॉर्ड बढ़ोतरी

केंद्रीय मंत्री ने बताया पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ने का कारण, कहा क्रूड की बढ़ती कीमतें और रूपये का अवमूल्यन जिम्मेदार

?