आज थमी पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों की रफ़्तार
आज थमी पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों की रफ़्तार
Share:

नई दिल्ली : कई दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में चल रही बढ़ोतरी पर आज ब्रेक लग गया. देश के चार बड़े शहरों में आज और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. 

आज एक बार फिर नजर आई पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़त

ऐसे रहे आज के दाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज नई दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम कल वाले ही लागू किए गए हैं. आज राजधानी दिल्ली पेट्रोल की कीमत कल वाली यानी 71.86 रुपए प्रति लीटर ही रखी गई है. कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में भी कल वाले ही दामों को लागू किया गया है. जिसके बाद आज कोलकाता में पेट्रोल 73.92 रुपए प्रति लीटर, मुंबई में पेट्रोल 77.47 रुपए प्रति लीटर और चन्नई में पेट्रोल 74.59 रुपए प्रति लीटर में बिक रहा है.

बाजार खुलते ही रुपये में नजर आई 15 पैसे की कमजोरी

आगे भी ऐसे हो सकते है दाम 

जानकारी के लिए बता दें कि पेट्रोल के दाम में 23 मई से अब तक करीब 70 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी देखने को मिल चुकी है.आने वाले दिनों में पेट्रोल के दाम में और भी इजाफा देखने को मिल सकता है. नई दिल्ली में डीजल 66.69 रुपए प्रति लीटर, कोलकाता में डीजल 68.45रुपए प्रति लीटर, मुंबई में डीजल 69.88 रुपए प्रति लीटर और चेन्नई में डीजल 70.50 रुपए प्रति लीटर में मिल रहा है. 27 मई को छोड़ दिया जाए तो 23 मई से डीजल के दाम में लगातार इजाफा हो रहा है.जिसकी वजह से डीजल के दाम 23 मई से अब तक करीब 50 पैसे प्रति लीटर तक बढ़ चुके हैं.

वैवाहिक जेवराती मांग कमजोर पड़ने से लुढ़का सोना

लोकसभा चुनाव के बाद से अब तक जारी है पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि का दौर

बाजार खुलते ही सेंसेक्स में नजर आई मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -