पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़त जारी, जानिए नई कीमत
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़त जारी, जानिए नई कीमत
Share:

नई दिल्लीः पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तेजी बनी हुई है। आज यानि मंगलवार को भी इसके कीमतों में उछाल देखी गई है। सऊदी तेल कंपनी पर हुए ड्रोन हमले के बाद विश्वभर में तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है। भारत भी इस हमले से प्रभावित हुआ है। हमले के बाद से लगातार देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हो रहा है। जो चलिए देश की महानगरों में पेट्रोल और डीजल के आज के भाव को जानते हैं - देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो आज यहां पेट्रोल 22 पैसे की भारी तेजी के साथ 74.13 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 14 पैसे की बढ़ोत्तरी के साथ 67.07 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

कोलकाता की में आज पेट्रोल 22 पैसे की बढ़त के साथ 76.82 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 14 पैसे की तेजी के साथ 69.49 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। बॉलीवुड की नगरी मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल 22 पैसे की तेजी के साथ 79.79 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 15 पैसे की बढ़त के साथ 70.37 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं चेन्नई में पेट्रोल 23 पैसे की बढ़त के साथ 77.06 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 15 पैसे की तेजी के साथ 70.91 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

दिल्ली से सटे नोएडा और गुरुग्राम में तेल की कीमतों में बढ़त देखी गई है। नोएडा में आज पेट्रोल 17 पैसे की बढ़त के साथ 75.61 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डी़जल 14 पैसे की बढ़त के साथ 67.39 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं गुरुग्राम में आज पेट्रोल 17 पैसे की बढ़त के साथ 73.81 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 12 पैसे की बढ़त के साथ 66.23 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा, पेंशन नियमों में किया बड़ा बदलाव

निजी क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए सरकार तैयार, नीति आयोग ने दिया यह बयान

ICICI बैंक जल्द खोलेगा 450 नई ब्रांच, शुरू की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -