पेट्रोल और डीजल के भाव में हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत
पेट्रोल और डीजल के भाव में हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत
Share:

नई दिल्लीः देश के कई महानगरों में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। आज यानि शुक्रवार को आप पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतें चुकानी पड़ेंगी। पेट्रोल में 7 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। वहीं डीजल की कीमत में 9 पैसे की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। तो चलिए जानते हैं देश के कुछ चुनिंदा महानगरों में क्या है पेट्रोल और डीजल की नई कीमत - देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां आज पेट्रोल 7 पैसे महंगा होकर 71.89 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 9 पैसे महंगा होकर 65.28 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

कोलकाता में आज पेट्रोल 7 पैसे महंगा होकर 74.62 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 9 पैसे महंगा होकर 67.69 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। बॉलीवुड की नगरी मुंबई की बात करें, तो यहां पेट्रोल 7 पैसे महंगा होकर 77.57 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 9 पैसे महंगा होकर 68.46 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं चेन्नई में पेट्रोल का भाव आज 7 पैसे महंगा होकर 74.70 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 9 पैसे महंगा होकर 68.99 रुपये प्रति लीटर हो गया है।

दिल्ली से सटे नोएडा और गुरूग्राम की बात करें तो नोएडा में आज पेट्रोल 6 पैसे महंगा होकर 73.85 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डी़जल 9 पैसे महंगा होकर यहां 65.59 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं गुरुग्राम में आज पेट्रोल 5 पैसे महंगा होकर 72.05 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 8 पैसे महंगा होकर 64.70 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

लगातार तीसरे दिन सोने के दामों में आई गिरावट, जानिए क्या हैं आज के रेट

IRCTC का बड़ा ऐलान, अब इस ट्रेन के यात्रियों को मिलेगा 25 लाख का निःशुल्क बीमा

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -