पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम, जानें नई कीमत
पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम, जानें नई कीमत
Share:

नई दिल्लीः देशभर के कई महानगरों में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों मेंं बढ़ोतरी दर्ज की गई है। कुछ वक्त के अंतराल में यह बढ़ोतरी हुई है। चलिए जानते हैं देश के कुछ महानगरों में पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें- देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल 8 पैसे महंगा होकर 72.07 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं डीजल की कीमत 9 पैसे बढ़कर 65.35 रुपये प्रति लीटर पर आ गई है।

कोलकाता में आज पेट्रोल 8 पैसे महंगा होकर 74.77 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। और डीजल यहां 9 पैसे तेज होकर 67.73 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। बाॉलीवुड की नगरी मुंबई की बात करें तो वहां आज पेट्रोल 8 पैसे की तेजी के साथ 77.73 रुपये पर बिक रहा है और डीजल यहां 9 पैसे तेज होकर 68.51 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

वहीं, चेन्नई में पेट्रोल की कीमत आज 8 पैसे तेज होकर 74.86 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल की कीमत 9 पैसे तेज होकर 69.04 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। दिल्ली से सटे नोएडा और गुरुग्राम में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है। नोएडा में आज पेट्रोल 73.97 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, डी़जल यहां 65.64 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं गुरुग्राम में आज पेट्रोल 72.17 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल 64.74 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

मारुति ने वाहन उद्योग के भविष्य पर कही यह बात

BSNL-MTNL का नहीं होगा मर्जर, सरकार ने किया फैसला

भारत सरकार के इस फैसले से हस्तशिल्प उद्योग को नुकसान, ट्रंप के दवाब में लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -