पेट्रोल की कीमत में आज आई कमी,जानें नई कीमत
पेट्रोल की कीमत में आज आई कमी,जानें नई कीमत
Share:

नई दिल्लीः देशभर के महानगरों में डीजल बीते कई दिनों से पेट्रोल के भाव में मामूली गिरावट आ रही है। पेट्रोल के भाव में आज 9 से 10 पैसे की कमी दर्ज की गई है। डीजल अपने पुराने मूल्य पर स्थिर है। तो चलिए जानते हैं देश के महानगरों में तेल की कीमतें -  देश का राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत में कमी आई है। पेट्रोल यहां 9 पैसे सस्ता होकर 72.28 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है। वहीं दिल्ली में डीजल आज अपने पुराने कीमत 65.94 रुपये प्रति लीटर पर ही रहा। कोलकाता में आज पेट्रोल 9 पैसे सस्ता हुआ हैं।

यहां अब पेट्रोल की कीमत 74.97 रुपये प्रति लीटर हो गई है और डीजल पुराने भाव 68.17 रुपये प्रति लीटर पर बरकरार है। बॉलीबुड की नगरी मुंबई में पेट्रोल 9 पैसे सस्ता होकर 77.93 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है और डीजल पुराने भाव 69.11 पर बरकरार है। वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 10 पैसे सस्ती होकर 75.08 रुपये प्रति लीटर पर आ गई है।

यहां डीजल अपने पुराने भाव 69.64 रुपये प्रति लीटर पर ही मिल रहा है। नोएडा और गुरुग्राम में पेट्रोल-डीजल की कीमतें देखते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल दिल्ली से सस्ता 71.78 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। डी़जल भी यहां दिल्ली से सस्ता 65.10 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, गुरुग्राम में आज पेट्रोल सस्ता होकर 72.34 रुपये प्रति लीटर और डीजल पुराने भाव 65.22 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

उद्योगपतियों ने सरकार के जम्मू-कश्मीर पर फैसले का स्वागत किया

अर्थव्यवस्था में जान डालने के लिए कल से मीटिंग शुरू करेंगी वित्त मंत्री

पेट्रोल के मूल्य में आई कमी,जाने नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -