महंगा होने के बाद भी इस तरह सस्ते में भरवा सकते हैं पेट्रोल
महंगा होने के बाद भी इस तरह सस्ते में भरवा सकते हैं पेट्रोल
Share:

पेट्रोल के दाम इन दिनों लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं और लोग अब इससे काफी परेशां हो गए हैं। जी दरअसल लगभग हर जगह पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंच गया है। ऐसे में हर दिन बढ़ते हुए पेट्रोल के दाम के बीच आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक पा सकते हैं। जी दरअसल आज-कल हर पेट्रोल पंप पर पेटीएम से पेमेंट करने का ऑप्शन होता है। ऐसे में अगर आप पेट्रोल भरवाने के लिए कार्ड या फिर कैश का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको कैशबैक का लाभ नहीं मिलेगा। लेकिन अगर आप पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो आपको कैशबैक मिल सकता है।

आइए जानते हैं कैसे? जी दरसल अगर आप पेट्रोल भरवाने पर कैशबैक पाना चाहते हैं, तो आपको इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के पेट्रोल पंप से पेटीएम के जरिए भरवाना होगा। जी हाँ क्योंकि ग्राहकों को चुनिंदा IOCL पेट्रोल पंपों पर पेटीएम का उपयोग करके भुगतान करने पर 5% कैशबैक मिलेगा। आप सभी को बता दें, यह ऑफर कम से कम 100 रुपये के लेनदेन के लिए वैध है। जी हाँ और कैशबैक एक महीने में प्रति यूजर केवल 4 बार लागू होता है, इसका मतलब है महीने में सिर्फ 4 बार ही कैशबैक का फायदा मिलेगा। उदाहरण के लिए मान लीजिए अगर आपने 200 रुपये का पेट्रोल भरवाया तो आपको 1.50 रुपये कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि इस ऑफर में अधिकतम कैशबैक 25 रुपये पर ट्रांजेक्‍शन है।

जी हाँ और कैशबैक 48 वर्किंग आर्स में जमा किया जाएगा। आपको हम यह भी बता दें, यह कैम्पेन केवल चुनिंदा IOCL पेट्रोल पंपों पर ही मान्य है, जो सिर्फ 3 महीनों के लिए वैध है। आपको पता हो पेटीएम पूरी तरह से बिना किसी पूर्व सूचना के कैम्पेन को बदलने / संशोधित करने या रोकने का अधिकार सुरक्षित रखता है। वहीँ ऑफ़र के बारे में बात करें तो यह मान्य है जहां भुगतान क्यूआर कोड को स्कैन करके किया जाता है। वहीँ ग्राहकों को एक्स्ट्रा रिवॉर्ड पॉइंट्स एक्स्ट्रा रिवॉर्ड नियमों और शर्तों के अनुसार मिलेंगे इसी के साथ ग्राहक को उसके नियम और शर्तों के अनुसार 0.75 प्रतिशत डिजिटल इंसेंटिव मिलेगा।

फिर लगी पेट्रोल-डीजल के दामों में आग, इस राज्य में मिल रहा सबसे महंगा

पेट्रोल-डीजल में बढ़त का असर, इस शहर में महंगी हुई Uber की सवारी

आम जनता को बड़ा झटका, 12 घंटे में दो बार बढ़े CNG के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -