तमिलनाडु के भाजपा कार्यालय पर आधी रात को हुआ हमला, फेंका गया बम
तमिलनाडु के भाजपा कार्यालय पर आधी रात को हुआ हमला, फेंका गया बम
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दफ्तर पर पेट्रोल बम फेंके जाने की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक अज्ञात शख्स ने तमिलनाडु भाजपा दफ्तर पर बुधवार देर रात लगभग एक बजे पेट्रोल बम फेंका. इसको लेकर भाजपा के कराटे त्यागराजन ने कहा कि, हमारे दफ्तर पर करीब 1:30 बजे एक पेट्रोल बम फेंका गया. इसी प्रकार की घटना 15 वर्ष पूर्व हुई थी, जिसमें DMK का हाथ निकला था. उन्होंने कहा कि हम इस घटना के लिए तमिलनाडु सरकार की निंदा करते हैं. 

वहीं, भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम से हमले की खबर मिलते ही वहां कार्यकर्ताओं का हुजूम जमा हो गया. भाजपा कार्यकर्ता पेट्रोल बम फेंकने वाले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इससे पहले, तमिलनाडु के सीएम एम. के. स्टालिन ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से 29 भारतीय मछुआरों और उनकी मछली पकड़ने की 79 नौकाओं की रिहाई के लिए हस्तक्षेप करने का आग्रह किया था.

बता दें कि, श्रीलंकाई नौसेना द्वारा कुछ ही सप्ताह में तमिलनाडु के मछुआरों की गिरफ्तारी की तीसरी घटना पर पीएम मोदी का ध्यान आकृष्ट करते हुए सीएम स्टालिन ने कहा कि इस घटना से राज्य के लोगों को सदमा लगा है. स्टालिन ने कहा कि, ‘मनमानी की इस ताजा घटना में श्रीलंकाई नेवी ने सात फरवरी को 11 भारतीय मछुआरों को अरेस्ट किया और उन्हें मायीलत्ती नौसैन्य अड्डे ले जाया गया.’ पीएम मोदी को लिखे गए पत्र में स्टालिन ने कहा कि अभी तक श्रीलंकाई प्राधिकारियों ने 29 मछुआरों को अरेस्ट किया है तथा मछली पकड़ने की 79 नौकाओं को जब्त कर लिया है, उनकी रिहाई के लिए जल्द कदम उठाए जाएं.

जान पर भारी... बेरोज़गारी.., सरकार ने संसद में पेश किए आत्महत्या के भयवाह आंकड़े

विवादों में आया इंस्टाग्राम किड्स, जुकरबर्ग को 70 धार्मिक नेताओं ने लिखा पत्र

हिजाब विवाद: 'पहचान' बनाम 'समानता' की जंग... किस तरफ जाएगा 'इंसाफ' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -