आज फिर बढे पेट्रोल डीज़ल के दाम

Sep 08 2018 10:22 AM
आज फिर बढे पेट्रोल डीज़ल के दाम

नई दिल्ली :  पेट्रोल डीज़ल के दाम बढ़ने के सिलसिले ने आज और छलांग लगाई है. आज शनिवार को एक बार फिर देश में लगातार पेट्रोल डीज़ल के दामों में वृद्धि कर दी गई है. तेल कंपनियों द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों को आज फिर बढ़ाया गया है. यह बढ़ी हुई दरें पुरे देश में लागू होने वाली है. जनता को कही से कोई राहत की खबर नहीं मिल रही है.

LGBTOI: वो सेलेब्स और नेता जिन्होंने खुलकर माना कि वो समलैंगिक हैं

देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 80.38 रुपए और डीजल की कीमत 72.51 रुपए प्रति लीटर के स्तर तक जा पहुंची है. इसके अलावा देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल 87.77 और डीजल की कीमत बढ़कर 76.98 रुपए प्रति लीटर हो चुकी है. गौरतलब है कि ईंधन की कीमतें अब तक के सबसे महंगे स्तर पर पहुंच चुकी है.  

कैलाश मानसरोवर से आई राहुल गांधी की पहली तस्वीर

चेन्नई और कोलकाता में भी पेट्रोल, डीजल की कीमतों में रेकॉर्ड बढ़ोतरी देखीं गई है. चेन्नई में पेट्रोल 83.54 रुपये और डीजल 76.64 रुपये प्रति लीटर हो चुका हैं. बात करे कोलकाता की तो यहाँ पेट्रोल 39 पैसे बढ़कर क्रमशः 83.27 रुपये और डीज़ल 44 पैसे बढ़कर 75.36 रुपये प्रति लीटर हो चुका है. पेट्रोल, डीजल की कीमतों में अन्य राज्यों में भी रिकॉर्ड बढ़ोतरी दर्ज की गई है. वहीँ यह बड़ी हुई कीमते देश के हर शहर में लागू कर दी गई है.

खबरे और भी...

शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

अगर आप भी है PNB के ग्राहक तो यह खबर जरूर पढ़े

आज ही नहीं, पौराणिक काल में भी थे समलैंगिक संबंध

?