पेट्रोल और डीजल के फिर से बढ़े दाम, देश में सबसे महंगा पेट्रोल इस शहर में मिल रहा
पेट्रोल और डीजल के फिर से बढ़े दाम, देश में सबसे महंगा पेट्रोल इस शहर में मिल रहा
Share:

देश में अभी भी कोरोना का कहर जारी है. इसके बाद महंगाई चिंता का विषय बनती जा रही है. वहीं पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि जारी है. अब पेट्रोल 90 रुपये प्रति लीटर पहुंचने वाला है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी की वजह से आम लोगों पर महंगाई की मार बुरी तरह पड़ रही है. भोपाल में पेट्रोल पर 0.17 और डीजल पर 0.12 पैसे आज दाम बढ़े हैं. इसी तरह से एमपी के दूसरे प्रमुख शहरों में भी बढ़ोत्तरी हुई है.  

दरअसल जून के महीने में भोपल में डीजल के दाम में 11 रुपये तक की बढ़ोत्तरी हुई है. वहीं पेट्रोल के दर में 8 रुपये से ज्यादा प्रति लीटर बढ़े हैं. पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार बढ़ोत्तरी के बाद अपने ट्रांसपोर्टर भी भाड़े में बढ़ोत्तरी करने वाले हैं. ऐसे में आम लोगों पर महंगाई की मार और भी  पड़ सकती है. आपको बता दें की भोपाल में अभी देश में सबसे महंगा पेट्रोल मिल रहा है.

इसके अलावा 25 जून को भोपाल में डीजल का रेट 79.40 रुपये प्रति लीटर है. आज 0.12 पैसे की वृद्धि हुई है. वहीं, पेट्रोल का भाव 87.50 रुपये प्रति लीटर है. वहीं पेट्रोल की कीमतों में आज 0.17 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई है. बीते 10 दिनों में बुधवार को छोड़ हर दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि हुई है. वहीं प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी पेट्रोल के भाव बढ़े हैं. इंदौर में 0.17 पैसे की वृद्धि के साथ पेट्रोल का रेट 87.71 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है. डीजल इंदौर में 79.62 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है.

मुरैना से लगी धौलपुर की सीमा को सील करने का आदेश, बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में जारी है कोरोना का कहर, खंडवा और शाजापुर में पांच पॉजिटिव मिले

जबलपुर में एक ही परिवार के दस सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन की बढ़ी चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -