आज इतनी कम हुई डीजल की कीमत, पेट्रोल में अब भी कोई बदलाव नहीं
आज इतनी कम हुई डीजल की कीमत, पेट्रोल में अब भी कोई बदलाव नहीं
Share:

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पिछले दो दिन से थमे हुए हैं आज भी पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ जबकि डीजल के दाम में आज कमी देखने को मिली है. आपको बता दें आज डीजल के दाम में 10 से 11 पैसे की कमी दर्ज की गई है. आईओसीएल (iocl) से मिली जानकारी के अनुसार देश के चारों म‍हानगरों में पेट्रोल की कीमतें जस की तस बनी रहीं.

अगर देश के चार महानगर में पेट्रोल के दाम की बात करे तो आज राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम 72.24 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में पेट्रोल की कीमत 77.87 रूपए प्रति लीटर, कोलकाता में पेट्रोल का दाम 74.33 रुपये प्रति लीटर और चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 75.02 रुपये प्रति लीटर है. वहीं, चार महानगरों में डीजल के दाम की बात करे तो आज यह कम होकर दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, और चेन्नई में क्रमशः 67.54 रुपये, 70.76 रुपये, 69.33 रुपये और 71.38 रुपये प्रति लीटर हो गए है.

आपको बता दें आखिरी बार मंगलवार को डीजल के दाम बढे थे. जानकारी के लिए बता दें पिछले 15 दिन में अंतरराष्ट्रीय मार्केट में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव और इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की कीमतों के आधार पर कीमतों में यह बदलाव किया जाता था. पेट्रोल जहां अब तक 43 पैसे महंगा हुआ है वहीं डीजल के दाम 52 पैसे बढ़े हैं. 

राम मंदिर मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, दी 4 हफ्ते की मोहलत

IND vs AUS : आज अपने ही घर में होगी धोनी की परीक्षा, अब तक ऐसा रहा रिकॉर्ड

क्या भाजपा में शामिल होंगे अल्पेश ठाकोर, आज होगा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -