आज फिर बढ़े डीजल के भाव, पेट्रोल के दाम अब भी स्थिर
आज फिर बढ़े डीजल के भाव, पेट्रोल के दाम अब भी स्थिर
Share:

गुरुवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल की कीमतों में तो कोई बदलाव नहीं किया है लेकिन डीजल की कीमतों में आज बढ़ोतरी देखने को मिली है. आपको बता दें पिछले करीब 8 दिन तक पेट्रोल और डीजल के दाम में कमी हो रही थी जिसके बाद बुधवार को इसकी कीमतों में ब्रेक लग गया था. आज देश के प्रमुख शहरों में पेट्रोल के दाम तो स्थिर पाए गए हैं लेकिन डीजल के दामों में 5-6 पैसे की बढ़ोतरी देखने को मिली है.

डीजल की कीमतों में इजाफा होने के बाद आज राजधानी दिल्ली में एक लीटर डीजल की कीमत 65.51 रुपये से बढ़कर 65.56 रूपए प्रति लीटर हो गई है. आर्थिक राजधानी मुंबई में डीजल की कीमत 68.59 से बढ़कर 68.65 प्रति लीटर हो गई है. चेन्नई में डीजल की कीमत 69.20 रूपए से बढ़कर 69.25 रूपए प्रति लीटर हो गई है. साथ ही कोलकाता में आज एक लीटर पेट्रोल की कीमत 67.29 से बढ़कर 67.34 रूपए हो गई है.

वही इन चारों महानगरों में आज पेट्रोल की कीमतों की बात करे तो दिल्ली में 70.44 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में 76.08 रुपये प्रति लीटर, चेन्नई में 73.11 प्रति लीटर और कोलकाता में 72.55 रूपए प्रति लीटर हैं. इन चारों ही महानगरों में पेट्रोल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों पर आज लगा ब्रेक, जाने क्या है भाव

मारुती की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्द कर लें बुक

लगातार आठवें दिन फिर कम हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, ये है नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -