आज पेट्रोल-डीजल के भाव में आई इतनी कमी, जाने क्या है दाम
आज पेट्रोल-डीजल के भाव में आई इतनी कमी, जाने क्या है दाम
Share:

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में पिछले कई दिनों से आग लग रही थी जिसके बाद मंगलवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में गिरावट देखने को मिली थी. बुधवार को पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर पाए गए थे. लेकिन गुरुवार यानी आज पेट्रोल और डीजल के दामों में फिर से कमी देखने को मिली है. तेल के दामों में ये कमी जनता को थोड़ी बहुत राहत जरूर दिला सकती है.

आज पेट्रोल के दाम में 10 पैसे तो डीजल तो डीजल के दाम में 9 पैसे की कमी आई थी. इसके बाद आज देश की राजधानी दिल्‍ली में एक लीटर पेट्रोल का दाम 71.9 रुपये है. वहीं, डीजल 65.81 रुपये प्रति लीटर के भाव पर है. आर्थिक राजधानी मुंबई आज पेट्रोल का दाम 76.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 68.91 रुपये प्रति लीटर हैं. कोलकाता में आज पेट्रोल की कीमत 73.18 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 67.67 रुपये प्रति लीटर हो गई है. इसके साथ ही चेन्नई में आज एक लीटर पेट्रोल का दाम 73.80 प्रति लीटर और डीजल का दाम 69.52 प्रति लीटर है.

आपको बता दें अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी कच्चे तेल की कीमतों में स्थिरता बरकरार है. जानकारों का ऐसा मानना है कि आने वाले दिनों में कच्चे तेल की कीमतों में और ज्यादा उछाल नहीं आएगा और इससे पेट्रोल-डीजल की कीमत कम भी हो सकती है.

लगातार दूसरे दिन भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों से मिली राहत, ये है आज का भाव

खुशखबरी... आज इतने कम हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जनता को मिलेगी राहत

सुजुकी ने उतार दी आधुनिक फीचर से लैस नई बलेनो, खरीदने के लिए ना कहना होगा मुश्किल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -