लगातार दूसरे दिन भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों से मिली राहत, ये है आज का भाव
लगातार दूसरे दिन भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों से मिली राहत, ये है आज का भाव
Share:

देशभर में पिछले 6 दिन से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ था. 5 जनवरी के बाद से मंगलवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में गिरावट देखने को मिली थी. सूत्रों की माने तो मंगलवार को पेट्रोल के दाम में 8-9 पैसे तक और डीजल के दाम में 11 पैसे की कमी आई थी. इसके बाद आज पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई कमी देखने को नहीं मिली है. तेल कंपनियों ने बुधवार को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता के भाव में कोई बदलाव नहीं किया.

देश की राजधानी दिल्‍ली में आज एक लीटर पेट्रोल का दाम 71.19 रुपये है. वहीं, डीजल 65.89 रुपये प्रति लीटर के भाव पर है. आर्थिक राजधानी मुंबई आज पेट्रोल का दाम 76.82 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 69 रुपये प्रति लीटर हैं. कोलकाता में आज पेट्रोल की कीमत 73.28 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 67.67 रुपये प्रति लीटर है.

आपको बता दें 6 दिन बाद मंगलवार को पेट्रोल के दाम में 8 पैसे की कमी हुई थी और डीजल के दाम में 11 पैसे की कमी देखने को मिली थी. आपको बता दें इंटरनेशनल मार्केट में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव और इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की कीमतों के आधार पर देश में पेट्रोल-डीज़ल के रेट्स तय किए जाते हैं.

खुशखबरी... आज इतने कम हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जनता को मिलेगी राहत

सुजुकी ने उतार दी आधुनिक फीचर से लैस नई बलेनो, खरीदने के लिए ना कहना होगा मुश्किल !

पेट्रोल-डीजल के दामों पर लगा ब्रेक, आज इतने है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -