रविवार को पेट्रोल के दाम में आई इतनी गिरावट, डीजल अब भी स्थिर
रविवार को पेट्रोल के दाम में आई इतनी गिरावट, डीजल अब भी स्थिर
Share:

बजट पेश होने वाले के लगातार तीसरे दिन भी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी देखने को मिली है. आपको बता दें पिछले कई दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार वृद्धि हो रही थी जिसके बाद शुक्रवार को जनता को राहत मिली थी. शनिवार को भी तेल के दाम कम हुए थे और आज फिर इसमें गिरावट देखने को मिली है. आज पेट्रोल के दाम 10 पैसे की कमी हुई है. हालांकि आज डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. आपको बता दें डीजल के दाम शुक्रवार से स्थिर है.

इस गिरावट के बाद देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल का भाव 70.74 रुपये प्रति लीटर हो गया. इसके साथ ही डीजल की कीमत आज भी 65.71 रुपये प्रति लीटर ही है. आर्थिक राजधानी मुंबई की ही बात करे तो आज यहाँ पर पेट्रोल का दाम 76.37 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 68.81 रुपये प्रति लीटर ही है.

कोलकाता और चेंनल में पेट्रोल का दाम क्रमश 72.84 रूपए प्रति लीटर और 73.43 प्रति लीटर हैं. यहाँ पर आज डीजल का दाम 67.49 और 69.41 रूपए प्रति लीटर है. आपको बता दें अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी कच्चे तेल की कीमतों में स्थिरता बरकरार है. जानकारों का ऐसा मानना है कि आने वाले दिनों में कच्चे तेल की कीमतों में और ज्यादा उछाल नहीं आएगा और इससे पेट्रोल-डीजल की कीमत कम भी हो सकती है.

बजट पेश होने के दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई इतनी कमी

बजट के दिन इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज के रेट्स

आज पेट्रोल-डीजल के भाव में आई इतनी कमी, जाने क्या है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -