खुशखबरी, 6 दिन बाद आज इतना सस्ता हुआ पेट्रोल, डीजल में अब भी बढ़ोतरी जारी
खुशखबरी, 6 दिन बाद आज इतना सस्ता हुआ पेट्रोल, डीजल में अब भी बढ़ोतरी जारी
Share:

इंटरनेशनल मार्केट में ब्रेंट क्रूड के दाम में आज हल्की गिरावट आई है जिसके बाद बुधवार को पेट्रोल के भाव में कमी देखने को मिली है. आपको बता दें पिछले छह दिन से रोजाना तेल से दाम बढ़ रहे थे जिसके कारण आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन आज उन्हें थोड़ी राहत मिल सकती है. बुधवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में गिरावट दिखाई दी और डीजल में तेजी आई. जी हाँ.... आज पेट्रोल के दाम तो कम हुए लेकिन डीजल में फिर बढ़ोतरी हुई है.

पेट्रोल के दाम में आज 8 पैसे की गिरावट देखने को मिली है जिसके बाद दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में 8 पैसे गिरकर पेट्रोल क्रमश: 70.33 रुपये, 72.44 रुपये, 75.97 रुपये और 73 रुपये के स्तर पर पहुंच गई. वहीं डीजल के बारे में बात करे तो इसमें 12 और 13 पैसे की तेजी आई. इसके बाद आज डीजल दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई डीजल क्रमश: 64.59 रुपये, 66.36 रुपये, 67.62 रुपये और 68.22 रुपये के स्तर पर पहुंच गया.

सूत्रों की माने तो इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में आगे भी तेजी बनी रहेगी और इस वजह से आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल में महंगाई देखने को मिल सकती है. अगर आप भी अपने शहर की पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं तो उसके लिए आप iocl.com पर जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर सभी शहरों के कुछ कोड दिए गए हैं जिन्हें 9224992249 पर मैसेज कर अपने शहर की कीमत फोन पर जान सकते हैं.

लगातार छठे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में हुई इतनी ज्यादा बढ़ोतरी

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में लगातार पांचवे दिन लगी आग, आज ये रही कीमतें

पेट्रोल-डीजल के दामों में आज हुई सबसे ज्यादा बढ़ोतरी, जाने क्या है आज का रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -