लम्बे समय बाद आज कम हुई पेट्रोल-डीजल की कीमत, मिल सकती है थोड़ी राहत
लम्बे समय बाद आज कम हुई पेट्रोल-डीजल की कीमत, मिल सकती है थोड़ी राहत
Share:

पिछले कई दिनों से देशभर में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे थे लेकिन अब जनता को थोड़ी राहत मिल सकती है क्योकि आज पेट्रोल के दाम कम हो गए हैं. जी हां... आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देश भर मेंपेट्रोल और डीजल की कीमतों में पांच पैसे तक की गिरावट दर्ज की गयी. अगर दिल्ली की बात करे तो यहां पेट्रोल की कीमत में आज पांच पैसे की गिरावट के साथ अब यहां पेट्रोल का दाम 72.41 रुपये प्रति लीटर हो गया है जबकि डीजल में भी इतनी ही कमी के साथ यह 67.37 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है.

बता दें इससे पहले सोमवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 72.46 थी जबकि डीजल 67.44 रुपये में बेची जा रही थी. मंगलवार को अन्य बड़े शहरों में पेट्रोल और डीजल की बात करे तो मुंबई में भी पांच पैसे की कमी के साथ पेट्रोल की कीमत 78.04 रुपये हो गयी और डीजल की कीमत में यहां पर सात पैसे की कमी आई है जिसके बाद इसकी कीमत 70.58 रुपये पर पहुंच गयी है. भारतीय तेल निगम की वेबसाइट के मुताबिक कोलकाता में पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 74.49रु. और 69.16 रु. हो गयी है. 

वही चेन्नई में पेट्रोल और डीजल की कीमत देखे तो यह क्रमश: 75.20 और 71.20 रुपये प्रति लीटर है. नोएडा में पेट्रोल की कीमत आज 72.42 प्रति लीटर है और डीजल की कीमत 66.45 रुपये है. साथ ही गुरूग्राम में पेट्रोल के दाम 66.35 प्रति लीटर और डीजल की कीमत 66.35 रुपये प्रति लीटर है.

निर्णायक मुकाबले में इन बातों का रखना होगा भारतीय टीम को ध्यान

इस शानदार रिकॉर्ड के नजदीक पहुंचे रोहित

अपनी दुल्हन के खूबसूरत लुक को देखते ही चौंक गए आकाश अंबानी, क्यूट वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -