लगातार दूसरे दिन इतने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जल्द ही होने वाली है जेब खाली
लगातार दूसरे दिन इतने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जल्द ही होने वाली है जेब खाली
Share:

पेट्रोल और डीजल के दाम में गुरुवार को वृद्धि देखने को मिली थी और ये सिलसिला आज फिर कायम ही रहा. जी हाँ... शुक्रवार को फिर से पेट्रोल और डीजल के दाम बढे हुए पाए गए. दरअसल कच्चे तेल का दाम बढ़ने के बाद तेल विपणन कंपनियों ने शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ाई हैं. राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल का भाव फिर 69 रुपये लीटर से ऊपर चला गया है. इस बात की जानकारी इंडियन ऑयल की वेबसाइट ने दी है.

सूत्रों की माने तो आज दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें बढ़कर क्रमश: 69.07 रुपये, 71.20 रुपये, 74.72 रुपये और 71.67 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं. इसी के साथ डीजल के दाम भी आज बढे हुए पाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक आज चारों महानगरों में डीजल के दाम बढ़कर क्रमश: 62.81 रुपये, 64.58 रुपये, 65.73 रुपये और 66.31 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

आपको बता दें दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में आज पेट्रोल के दाम में 19 पैसे और चेन्नई में 20 पैसे प्रति लीटर बढ़ोतरी की गई है. वहीं, डीजल की कीमतें दिल्ली और कोलकाता में 28 पैसे, जबकि मुंबई और चेन्नई में 30 पैसे प्रति लीटर बढ़ाई गई हैं. अगर आप भी अपने शहर की पेट्रोल और डीजल की कीमत जानना चाहते हैं तो उसके लिए आप iocl.com पर जा सकते हैं. इस वेबसाइट पर सभी शहरों के कुछ कोड दिए गए हैं जिन्हें 9224992249 पर मैसेज कर अपने शहर की कीमत फोन पर जान सकते हैं.

तीन दिन बाद आज इतने ज्यादा बढ़ें पेट्रोल और डीजल के दाम

देश की जनता को आज फिर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से मिलेगी राहत

पेट्रोल-डीजल के दाम से जनता को मिलेगी बड़ी राहत, ये है आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -