तीन दिन बाद आज इतने ज्यादा बढ़ें पेट्रोल और डीजल के दाम
तीन दिन बाद आज इतने ज्यादा बढ़ें पेट्रोल और डीजल के दाम
Share:

तीन दिन की राहत के बाद 10 जनवरी को यानी आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा देखा गया. सूत्रों की माने तो इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड ऑयल की कीमतें बढ़ने का असर घरेलू बाजार में भी दिखाई दिया और इसलिए पेट्रोल की कीमत आज 38 पैसे बढ़ी गई है. कीमत बढ़ने के बाद आज पेट्रोल का भाव 68.88 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया. इसी तरह डीजल में भी 29 पैसे का इजाफा देखा गया. राजधानी दिल्ली में आज डीजल 62.53 रुपये प्रति लीटर हो गया.

आपको बता दें आज को चेन्नई में पेट्रोल में 40 पैसे और कोलकाता व मुंबई में 37 पैसे प्रति लीटर बढ़ा हुआ देखा गया. इसके साथ ही राजधानी दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल क्रमश: 68.88 रुपये, 71.01 रुपये, 74.53 रुपये और 71.47 रुपये के स्तर पर पहुंच गया.

वहीं अगर डीजल की बात करे तो आज दिल्ली व कोलकाता में डीजल की कीमत 29 पैसे और मुंबई व चेन्नई में 31 पैसे प्रति लीटर बढ़ी है. जिसके बाद दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में डीजल क्रमश: 62.53 रुपये, 64.30 रुपये, 65.43 रुपये और 66.01 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया. तेल कंपनियों ने ये भी बताया है कि कच्चे तेल की कीमत में इजाफा होने से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में और बढ़ोतरी भी हो सकती है.

देश की जनता को आज फिर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से मिलेगी राहत

पेट्रोल-डीजल के दाम से जनता को मिलेगी बड़ी राहत, ये है आज का भाव

आज एक बार फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कीमत देखकर लग सकता है झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -