आज फिर देखने को मिली पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती
आज फिर देखने को मिली पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती
Share:

नई दिल्ली : पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती होने का सिलसिला जारी हैं. आज फिर एक बार पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी देखने को मिली हैं. राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल के दाम में 9 पैसे की कमी की गई हैं. वहीं डीजल के दाम में 7 पैसे की कटौती की गई हैं. राजधानी दिल्ली में अब पेट्रोल 75 रुपए 93 पैसे जबकि डीजल 67 रुपए 61 पैसे खरीदा जा सकता हैं. 

महानगरों में पेट्रोल के दाम...

भारतीय तेल कंपनी इंडियन ऑयल की वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, आज राजधानी में पेट्रोल का दाम 75.93 रु प्रति लीटर रहा हैं. वहीं अन्य महानगरों जैसे कि कोलकाता में पेट्रोल अब 80 रु प्रतिलीटर से नीचे 78.61 रुपए, मुंबई में अभी भी पेट्रोल के दाम 80 रु से ऊपर ही बने हुए है. मुंबई में आप पेट्रोल फ़िलहाल 83.61 रुपए प्रति लेटर खरीद सकते है. जबकि चेन्नई में अब पेट्रोल 78.80 रुपए बिक रहा है. 

महानगरों में डीजल के दाम...

डीजलों के दाम में भी राजधानी दिल्ली में कामे देखने को मिली है. जहां फ़िलहाल आप अब दिल्ली में डीजल 67.61 रुपए प्रति लीटर खरीद सकते है. वहीं महानगरों में डीजल 70 रु प्रतिलीटर से ऊपर खरीदा जा सकता हैं. कोलकाता में डीजल का भाव 70.16 रुपए, मुंबई में 71.87 रुपए और चेनई में भी पेट्रोल के दाम 70 रु से ऊपर 71.36 रुपए प्रति लीटर हैं. 

भारतीय जवानों पर कायरों की तरह वार कर रहे पाकिस्तानी स्नाइपर्स

मिसाल: कलेक्टर बने बुजुर्ग महिला के हमदर्द, केले के पत्तो पर खाया खाना

अब नहीं कर पाएंगे 16-17 डिग्री टेम्प्रेचर पर AC, ऊर्जा मंत्रालय उठाने जा रहा बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -