लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी का दौर

नई दिल्ली : पेट्रोल-डीज़ल के दाम में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी। सोमवार को भी पेट्रोल-डीजल के दाम में दिखाई दी बढ़त। आपको इस बात की जानकारी दें कि सोमवार को पेट्रोल के दाम में 10 पैसे तो डीजल के दाम में 13 पैसे की बढ़ोतरी देखने को मिली है। राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 72.17 रुपये प्रति लीटर हो गई है। तो वहीं दूसरी ओर डीजल की कीमत भी चढ़कर 67.54 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

देश भर में धूम-धाम से मनाई जा रही है महाशिवरात्रि, पीएम मोदी भी बोले 'ॐ नमः शिवाय'

ऐसा रहा आज का भाव  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का भाव 72 रुपए प्रति लीटर के स्तर को पार कर गया है। सोमवार को 10 पैसे की बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल 72.17 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गया। कोलकाता में पेट्रोल 10 पैसे महंगा होकर 74.26 रुपए प्रति लीटर हो गया है। मुंबई में पेट्रोल का भाव 10 पैसे बढ़कर 77.80 रुपए प्रति लीटर हो गया है। चेन्नई में पेट्रोल 11 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 74.95 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। अपने शहर के पेट्रोल की कीमत जानने के ल‍िए ये पढ़ें।

मात्र 12 यात्रियों को लेकर रविवार को फिर चली समझौता एक्सप्रेस

लगातार हो रही है बढ़ोतरी 

जानकारी के लिए बता दें देश की राजधानी दिल्ली में डीजल 13 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 67.54 रुपए प्रति लीटर हो गया है। कोलकाता में डीजल 13 पैसे बढ़ने के बाद 69.33 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में डीजल 14 पैसे महंगा हुआ है और यह 70.76 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। चेन्नई में डीजल 14 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 71.38 रुपए प्रति लीटर हो गया है। 

पीएम मोदी ने दिया अमेठी को नया नाम

पीएम मोदी ने बुलाई राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

गुड़ फैक्ट्री में गन्ना पेराई करते समय मशीन में फंसा मजदूर का हाथ, मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -