Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दामों में आयी गिरावट, आपके शहर में क्या रही कीमत
Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दामों में आयी गिरावट, आपके शहर में क्या रही कीमत
Share:

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज सप्ताह के पहले दिन सोमवार को अच्छी-खासी गिरावट दर्ज की गई है। आइए जानते हैं कि दिल्ली समेत देश के बड़े महानगरों में आज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कितनी गिरावट आई है। दिल्ली में आज पेट्रोल के भाव में 11 पैसे की कमी हुई है, जिससे यहां पेट्रोल का भाव 74.98 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है। इसके अलावा , दिल्ली में डीजल आज 19 पैसे की गिरावट के साथ 68.26 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

कोलकाता की बात की जाए , तो यहां सोमवार को पेट्रोल 11 पैसे की गिरावट के साथ 77.58 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल 19 पैसे की गिरावट के साथ 70.62 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। इसके अलावा मुंबई में सोमवार को पेट्रोल 10 पैसे की कमी के साथ 80.58 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 20 पैसे की गिरावट के साथ 71.57 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।चेन्नई की बात की जाए , तो यहां पेट्रोल में सोमवार को 12 पैसे की गिरावट आई है, जिससे यहां पेट्रोल 77.89 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल 20 पैसे की गिरावट के साथ 72.13 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

जयपुर की बात की जाए , तो यहां सप्ताह के पहले दिन सोमवार को पेट्रोल 78.85 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 73.38 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। आइए अब दिल्ली से सटे शहर नोएडा व गुरुग्राम में पेट्रोल-डीजल का भाव जानते हैं। वही  नोएडा में आज सोमवार को पेट्रोल 76.23 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.53 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर गुरुग्राम में सोमवार को पेट्रोल 74.43 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 67.20 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Bank Strike from 31 Jan: तीन दिन लगातार बंद रहेंगे बैंक, सैलरी मिलने में हो सकती है देरी

RBI ने किया बड़ा ऐलान, विरोध के बाद भी बैंकिंग कार्यों में काम आएगा NPR

चरमराती अर्थव्यवस्था पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कहा- इसे गिराने के लिए भी दिमाग चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -