पेट्रा क्वितोवा ने दिया ऐसा बयान...हिल उठा स्पोर्ट्स जगत
पेट्रा क्वितोवा ने दिया ऐसा बयान...हिल उठा स्पोर्ट्स जगत
Share:

विंबलडन चैम्पियन पेट्रा क्वितोवा ने एक इंटरव्यू के बीच जोकोविच के साथ अपने अनुभव भी शेयर किया है। पेट्रा क्वितोवा ने बोला है कि जब भी मैंने विंबलडन जीता, पुरुषों में जोकोविच ने जीत लिया है। सौभाग्य से हमने वहां डांस नहीं किया। इसने मेरे लिए अच्छा काम किया क्योंकि डांस और मैं एक खराब संयोजन कहा जा रहा है। आप शायद मुझे कभी भी डांसिंग विद द स्टार्स में नहीं दिखने वाले है।

चैंपियनशिप जीतने के उपरांत ऑल इंग्लैंड क्लब के गलियारों में घूमने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर पेट्रा क्वितोवा ने बोला है कि उन्हें अपना पहला अनुभव बहुत अच्छी तरह से याद नहीं है क्योंकि यह बहुत बड़ा झटका था। हालांकि 2 बार की विजेता ने साथी चेक खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा और जाना नोवोत्ना को उन्हीं गलियारों में बधाई देते हुए याद भी किया है।

क्वितोवा ने याद किया- ईमानदारी से मुझे अधिक याद नहीं है क्योंकि यह एक बहुत बड़ा झटका था। पहली बार जब मैं जीती मुझे नहीं पता था कि क्या चल रहा था। उस समारोह के उपरांत आप पूरे सेंटर कोर्ट में घूमते हैं और दर्शकों में लोगों को ट्रॉफी भी दिखाई दे रही है। फिर आप कोर्ट छोड़कर चले जाते हैं एक बोर्ड के चारों ओर जहां आप अपने नाम के साथ एक तस्वीर लेते हैं। जिसके उपरांत सदस्यों का गलियारा आता है जिसमें क्लब सदस्य ही आ सकते हैं। मुझे यह बहुत अच्छी तरह से याद है, क्योंकि इसकी शुरुआत में मार्टिना नवरातिलोवा और जाना नोवोत्ना थे, जिन्होंने मुझे खिताब पर बधाई  भी दे दी थी। यह बहुत अच्छा था। फिर आप बालकनी में जाते हैं जहां ट्रॉफी दिखाई जाती है।

विवादों में घिरे रोनाल्डो...वीडियो देख उड़े फैंस के होश

सेमीफाइनल में भारतीय चुनौती की अगुआई कर सकती है लवलीना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर क्यों भड़के वसीम अकरम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -