विराट और तमन्ना भाटिया के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला?
विराट और तमन्ना भाटिया के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है मामला?
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनके खिलाफ एक केस दर्ज हुआ है. केवल उनके ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ भी केस दायर किया गया है. जी दरअसल इन दोनों पर ऑनलाइन गैंबलिंग(जुए) को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक मद्रास हाई कोर्ट में दोनों के खिलाफ एक याचिका दायर करवा दी गई है. इसी के साथ ही इस समय दोनों की गिरफ्तारी की मांग भी तेज हो गई है.

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई के एक वकील की तरफ से यह याचिका दायर की गई है. इसमें वकील ने दोनों पर यह आरोप लगाया है कि, 'युवा ऑनलाइन जुए के आदी होते जा रहे हैं.' इसके अलावा उन्होने मद्रास हाई कोर्ट से अपील की है कि वह तत्काल प्रभाव से इस खेल पर रोक लगाने के आदेश जारी करें. जी दरअसल हाल ही में वकील ने कोर्ट में दायर की गई अपनी याचिका में कहा है कि, 'युवा इसके आदी हो रहे हैं और ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट और तमन्ना जैसे स्टार्स का इस्तेमाल युवाओं के ब्रेनवॉश के लिए कर रही हैं.' आप सभी जानते ही होंगे कई सितारे हैं जो ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हुए एक ऐड में नज़र आते हैं.

इन्ही में विराट और तमन्ना का नाम भी शामिल है. फिलहाल दी गई याचिका में तमिलनाडु में हाल ही में हुए एक आत्महत्या मामले के बारे में भी लिखा गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सुनवाई मंगलवार 4 अगस्त को की जा सकती है.

अब गायिका आशा भोंसले के घर आया इतने लाख का बिजली बिल

वीरेंद्र सहवाग को पसंद आई इस एक्टर की एक्टिंग, जमकर की तारीफ़

सुहाना खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, फैंस कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -