शीना बोरा मर्डर केस : पीटर मुखर्जी की आज कोर्ट में होगी पेशी
शीना बोरा मर्डर केस : पीटर मुखर्जी की आज कोर्ट में होगी पेशी
Share:

मुंबई : बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में मुख्य आरोपी इंद्रणी मुखर्जी के पति व स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है। शुक्रवार को उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा। इस हाइप्रोफाइल मर्डर मे अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नही हुआ है। एक दिन पूर्व ही इस मामले में आई फॉरेंसिक रिपोर्ट में साफ कहा गया था कि रायगढ़ में पाए गए शव के अवशेष शीना के ही थे। इसके बाद सीबीआई ने 1000 पन्नों की चार्जशीट तैयार कर कोर्ट में पेश की। सीबीआई प्रवक्ता ने बतया कि पीटर मुखर्जी को गुरुवार को जाँच एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

पूछताछ के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। सीबीआई ने 24 वर्षीय शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी व उसके पूर्व पति संजीव खन्ना के अलावा ड्राइवर श्यामक को भी आरोपी बनाया है। सूत्रों का कहना है कि पीटर पूछताछ के दौरान आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहे थे। साथ ही उनके बयान में भी भिन्नता पाई गई। सीबीआई का आरोप है कि शीना के गुमशुदा होने के बाद पीटर ने उसके बारे मे जानने का प्रयास क्यों नही किया।

साथ ही उन पर यह भी आरोप है कि उन्होने सबूतों के साथ छेड़-छाड़ की है। इस मामले में पीटर का केस लड़ रहे राम जेठमलानी के बेटे और भाजपा नेता महेश जेठमलानी का कहना है कि वो अब पीटर का केस नही लड़ रहे है। सूत्रो का कहना है कि पीटर की पहली पत्नी से हुए बेटे व शीना के कथित प्रेमी राहुल मुखर्जी से भी पूछताछ की जाएगी।

वही 2012 में हुई इस हत्या के मामले में आरोपी इंद्राणी, पूर्व पति संजीव खन्ना व ड्राइवर की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है। इसलिए सीबीआई आज चार्जशीट को कोर्ट में पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -