पीटर ने बेल के लिए दिया आवेदन, कहा इंद्राणी एम्बीशियस थी
पीटर ने बेल के लिए दिया आवेदन, कहा इंद्राणी एम्बीशियस थी
Share:

मुंबई : बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने एक बार फिर बेल पिटीशन दायर की है। इस आवेदन में पीटर ने इंद्राणी के बारे में लिखा है कि वो इतनी ज्यादा एम्बीशियस थी कि अपने मकसद के लिए वो अपने ही बच्चों की कुर्बानी देने को भी तैयार थी।

यह पहला मौका है जब पीटर ने पब्लिकली इंद्राणी के खिलाफ कुछ बोला है। पीटर के वकील कुशल मोर ने कहा कि उनके क्लाइंट प्रोफेशनल और सोशल सर्कल में अपनी बुद्धिमता और चरित्र को लेकर ही जाने जाते है। बेल आवेदन में लिखा गया है कि पीटर ने इंद्राणी के पास्ट के बारे में जानते हुए भी उससे शादी की।

लेकिन इंद्राणी ने पीटर से कई बातें छुपाई। पीटर शीना को जानते भी नहीं थे और शीना की हत्या से उन्हें कोई लाभ नहीं होता। मामले की सुनवाई 31 मार्च को होनी है। हांला कि कोर्ट एप्लीकेशन पर सुनवाई तभी होगी, जब सीबीआई कोर्ट को अपना जवाब देगी। इससे पहले भी पीटर ने बेल के लिए आवेदन दिया था, जिसे कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया।

इस आवेदन में पीटर के परिवार का बैकग्राउंड भी दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि वो एक ब्राहम्ण परिवार से तालुक्क रखते है, उनके पेरेंट्स डॉक्टर थे। एप्लिकेशन में कहा गया है कि पीटर ने 2010 में इंद्राणी से छुपाकर अपने बेटे राहुल को तीन लाख रुपए दिए थे।

इसमें कहा गया है कि पीटर ने इंद्राणी के गुस्से से बचने के लिए बेटे राहुल से भी डायरेक्ट कॉन्टैक्ट में रहना बंद कर दिया था, क्योंकि इंद्राणी को राहुल और शीना का अफेयर पसंद नहीं था। एप्लिकेशन में यह भी दावा किया गया है कि पीटर को शीना के इंद्राणी की बेटी होने का पता ही नहीं था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -