शीना बोरा मर्डर केस : मुसीबत में भी पीटर ने इंद्राणी को खिलाया गुलाब जामुन
शीना बोरा मर्डर केस : मुसीबत में भी पीटर ने इंद्राणी को खिलाया गुलाब जामुन
Share:

मुंबई : मुसीबत चाहे कितनी ही बड़ी हो। पति-पत्नी हर मुसीबत में एक-दूसरे का हाथ थामे रखते है। इस बात को स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी भी मानते है। शीना बोरा मर्डर केस में फंसे पीटर ने सीबीआई की विशेष अदालत की सुनवाई में जाने से पहले अपनी पत्नी, जो इस हत्याकांड की मुख्य अभियुक्त है इंद्राणी मुखर्जी को गुलाब जामुन खिलाए।

बुधवार को मर्डर के चारों आरोपियों को कोर्ट लाया गया, तभी इंद्राणी और पीटर के बीच करीबन 20-25 मिनट तक बात हुई। इससे पहले कभी भी सुनवाई के दौरान पीटर और इंद्राणी में बात नहीं हुई। और तो और पीटर इंद्राणी के सवालों के जवाब भी नहीं देते थे।

इस बातचीत में दोनों ने अपनी बेटी विधि के भविष्य को लेकर बातें की और तभी पीटर ने इंद्राणी को गुलाब जामुन खिलाया। सुनवाई के दौरान सीबीआई ने पीटर की जमानत याचिका का विरोध किया। जांच एजेंसी ने कहा कि जांच जारी है। आरोप संगीन हैं, इसलिए जमानत नहीं दी जाना चाहिए।

सीबीआई ने यह भी कहा कि पीटर भी हत्याकांड में शामिल थे। सूत्रों का कहना है कि सुनवाई के दौरान भी इंद्राणी पीटर से बात करना चाहती थी। इसके लिए उन्होने अपनी वकील गुंजन मंगला के जरिए पीटर के वकील तक खबर पहुंचाई थी। लेकिन पीटर ने मिलने से इंकार कर दिया क्यों कि तब वहां बड़ी संख्या में मीडिया कर्मियों की मौजूदगी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -