WC 2019 : अपना पहला मैच खेलेगा यह स्टार, टीम में हुई वापसी

Jul 10 2019 02:21 PM
WC 2019 : अपना पहला मैच खेलेगा यह स्टार, टीम में हुई वापसी

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब यहां जारी आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC World Cup 2019) के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने के लिए उतरेंगे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर द्वारा हाल ही में इसकी पुष्टि की गई है. हैंड्सकॉम्ब को पिछले सप्ताह चोटिल हुए बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श के स्थान पर टीम में शामिल किया था.

वर्ल्डकप 2019 के लिए चुनी गई शुरुआती टीम में हैंड्सकॉम्ब का नाम नहीं था. लेकिन, पाकिस्तान और भारत के खिलाफ हुई सीरीज में उनका प्रदर्शन काफी दमदार रहा था और उन्होंने विश्व कप से पहले टीम के लिए लगातार 13 वनडे मैच खेले थे, जबकि बाद में स्टीव स्मिथ उनके स्थान पर आ गए थे. 

वहीं टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा लैंगर के हवाले से बताया गया है कि, "मैं आपसे सच कहूं तो पीटर हैंड्सकॉम्ब निश्चित रूप से मैच में खेलेंगे, 100 प्रतिशत. वह इसके हकदार हैं और वह टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल न होने से दुखी भी थे. वह बदकिस्मत भी थे कि हमें यहां तक पहुंचाने के बाद उन्हें टीम में नहीं लिया गया था." आगे लैंगर कहते है कि, "वह अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया-ए के लिए भी अच्छा खेला था. बता दें कि दूसरे सेमीफाइनल मैच में कल 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने होगी.

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'

IND vs NZ : कुछ इस तरह वरुण-अर्जुन ने मैच किया एन्जॉय, आइसक्रीम खाते तस्वीर वायरल

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही