हो गया पॉप सिंगर एरियाना ग्रांडे का ब्रेकअप, टैटू छुपाते हुए आई नजर
हो गया पॉप सिंगर एरियाना ग्रांडे का ब्रेकअप, टैटू छुपाते हुए आई नजर
Share:

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे ने अपने बॉयफ्रेंड मैक मिलर की मौत के बाद दूसरे बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली थी. लेकिन कुछ दिन पहले ऐसा सुनने में आया था कि एरियाना का अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया है. पहले तो इस खबर को अफवाह माना जा रहा था लेकिन फिर एरियाना ने इसकी जानकारी बहुत बाद में देकर अपने ब्रेकअप की पुष्टि कर दी थी.

आपको बता दें एरियाना का उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप अक्टूबर में हुआ था. दरअसल एरियाना का कॉमेडियन पेटे डेविडसन से अफेयर था जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी. लेकिन किसी कारणों के चलते अक्‍टूबर में दोनों का ब्रेकअप हो गया. नतीजन दोनों अपने टैटू को छिपाते नजर आएं.

इसका पता उस समय चला जब एरियाना ने 'ए वेरी विक्ड हैलोवीन' में परफॉर्म किया था. दरअसल परफॉर्मेंस के दौरान एरियाना अपने पार्टनर 'पेटे' के टैटू को बैंड-एड से छिपाए हुई दिखीं थी. लेकिन वो मीडिया की नज़रों से नहीं बच पाई. इतना ही नहीं, कुछ समय बाद ही डेविडसन भी एरियाना के नाम के टैटू को छिपाते दिखे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने ही अपने टैटू के ऊपर दिल जैसी आकृति बनाई हुए थी. इससे तो ये साफ पता चल रहा है कि दोनों ने एक ही तरह का ब्रेकअप टैटू बनवाया है.

इस हसीना ने अपनी पेंटी खिसकार दिए अश्लील पोज़

इस मॉडल ने बिकिनी पहनकर बिल्ली के साथ दिए सेक्सी पोज़, देखने वाले हुए हैरान

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने सिर्फ बिकिनी में दिए कातिलाना पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -