पालतू कुत्तों ने ले ली लड़की की जान
पालतू कुत्तों ने ले ली लड़की की जान
Share:

लोगों को अक्सर कुत्ते पालने का शौक होता है और उन्हें अपने पालतू कुत्ते बहुत प्यारे भी होते हैं. कहा जाता है कि कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है. अपने मालिक की रक्षा के लिए यह जान पर भी खेल जाता है. पर क्या हो अगर यह वफादार ही मालिक की जान लेने पर उतारू हो जाए. वर्जिनिया की रहने वाली 22 साल की एक लड़की को उसी के दो पालतू कुत्तों ने मार डाला.

22 वर्षीय बेथनी लिन स्टेफंस को जानवरों से काफी लगाव था और इसी वजह से उसने अपने घर में दो कुत्तों को पल रखा था. दोनों कुत्ते पिट बुल प्रजाति के हैं और काफी खतरनाक माने जाते हैं. गूचलैंड काउंटी शेरिफ के जेम्स का कहना है कि दोनों कुत्ते काफी बड़े साइज़ के थे और खतरनाक भी. बताया जा रहा है कि बेथनी अपने दो पालतू कुत्तों को टहलाने के लिए बाहर गई पर वापस नहीं लौटी. पिछले गुरुवार को बेथनी की लाश उसके पिता जॉन को उस इलाके में मिली, जहां उसे अंतिम बाहर ​कुत्तों को टहलाते हुए देखा गया था.

प्रारंभिक रिपोर्ट का हवाला देते हुए डॉक्टर ने बताया कि कुत्तों ने बेथनी को जमीन पर गिराकर उसको दांतों से काटना शुरू कर दिया. इस हमले में घायल बेथनी की वहीं मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बेथनी को मारने के बाद दोनों कुत्ते उसकी लाश के पास ही खड़े हुए थे.

पालतू कुत्तों के लिए इस शहर में खुला पार्लर

बच्चों के सामने पत्नी का सिर काटकर फ्रिज में रखा

युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, प्राइवेट पार्ट भी काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -