पीठ में दर्द से परेशान मुशर्रफ़, पब में कर रहे थे दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड गाने पर डांस
Share:

अक्सर ही विवादों में रहने वाले पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ़ एक बार फिर विवादों में है. इस बार फिर वे अपने डांस विडियो को लेकर सुर्खियों में है. और उनका ये डांस विडियो सोशल मिडिया पर बहुत ज्यादा वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को पाकिस्तान के मशहूर जर्नलिस्ट हामिद मीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शनिवार की रात को पोस्ट किया है.

इस विडियो में परवेज मुशर्रफ फिल्म ये जवानी है दीवानी के हिट गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर अपनी कमर हिलाते हुए नजर आ रहे है. यह विडियो किसी नाईट क्लब का है जहाँ मुशर्रफ़ रणबीर और दीपिका की हिट फिल्म ये जवानी है दीवानी के हिट गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर डांस करते हुए नजर आ रहे है. विडियो को पोस्ट करने के बाद जर्नलिस्ट मीर ने कहा कि अब कहा गया मुशर्रफ़ का दर्द.

इससे पहले भी वे अपनी पत्नी के साथ में डांस करते हुए नजर आए थे. ऐसे में सवाल उठ रहे है कि आखिर अब कहा गया मुशर्रफ़ कर दर्द क्योकि अपने ऊपर चल रहे बलोच नेता नवाब अकबर बुग्ती की हत्या के केस दर्ज हो जाने के बाद मुशर्रफ़ कि आठ पेज वाली मेडिकल रिपोर्ट सामने आई थी. जिसमे बतया गया था कि उनकी पीठ में दर्द है और वे दिल की बीमारी से भी पीड़ित है. अगर वह सच है तो वे डांस कैसे कर रहे है वो भी इतनी आसानी से.

भारतीय जवान चंदू को पाकिस्तान ने भारत को सौंपा

भारतीय सैनिक को रिहा करेगा पाकिस्तान

पाकिस्तान के पाराचिनार में धमाका, 12 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -