मुशर्रफ ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर

Jan 15 2016 10:06 AM
मुशर्रफ ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर

इस्लामाबाद : पद से हटाए जाने के बाद भी पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ भारत के खिलाफ आग उगलने से बाज नहीं आ रहे है। एक बार फिर से उन्होने कहा है कि पठानकोट हादसे की आड़ में अगर भारत बार-बार हमें धमकाता रहा तो पाकिस्तान भी चुप नहीं रहेगा। मुशर्रफ ने ये बातें एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में कही।

पाकिस्तान के पूर्व प्रेसीडेंट जनरल परवेज मुशर्रफ ने कहा कि हम भी माकूल जवाब दे सकते है, जो भारत याद रखेगा। बता दें कि अब तक प्राप्त सुरागों के आधार पर कहा जा रहा है कि पठानकोट एयबेस में हुए आतंकी हमले के लिए आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद जिम्मेदार है। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने बुधवार को पाकिस्तान में कई ठिकानों पर छापेमारी की, जो अब भी जारी है।

अब तक 31 संदिग्धों को पकड़ा जा चुका है, जिसमें से 3 छात्र भी है। खबरें तो यह भी है कि जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को भी पकड़ा जा चुका है। सोमवार को भी मुशर्रफ ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि मोदी दिखावा करते है। मोदी ने वाजपेयी और मनमोहन सिंह के काम को आगे नहीं बढ़ाया है, जब कि एक अच्छे नेता को हमेशा फ्लेक्सिबल होना चाहिए।

मुशर्रफ ने यह भी कहा कि दिल्ली और बिहार में चुनाव हारने के बाद से मोदी की लोकप्रियता कम हो रही है। उनके पीएम बनने के बाद से मुस्लिम कम्युनिटी भी नाराज है। भारत को पठानकोट हमले पर ओवर रिएक्ट नही करना चाहिए। जनरल ने कहा कि उन्हें समझना चाहिए कि दोनों देश आतंकवाद की मार झेल रहे है। ऐसे में भारत को इस्लामाबाद पर दबाव नही बनाना चाहिए। उन्होने कहा कि लाहौर आने से पहले मोदी अफगानिस्तान में पाकिस्तान की बुराई करके आए थे। ये कैसा रवैया है। पाकिस्तान की बुराई करके आप रिश्ते बेहतर करने पाकिस्तान चले आए।