इस मशहूर अभिनेता ने की पेड़ से शादी
इस मशहूर अभिनेता ने की पेड़ से शादी
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के कलाकार भी कई बार अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. तीन दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से सगाई करके सभी के सामने अपने रिलेशनशिप की घोषणा कर दी. हाल ही में एक और हॉलीवुड एक्टर की शादी चर्चा का विषय बन गई है. इस एक्टर ने किसी लड़की से नहीं बल्कि एक ऐसी चीज़ से शादी की है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रिचर्ड टोरेस की जिनकी शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. रिचर्ड ने एक पेड़ से शादी की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब आपके दिमाग में भी ये ही सवाल आ रहा होगा कि आखिर इस एक्टर ने पेड़ से शादी क्यों की है? तो हम आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब रिचर्ड ने पेड़ से शादी की है बल्कि इससे पहले भी वो कई बार पेड़ से शादी कर चुके हैं. रिचर्ड ने ये कदम पेड़ों के कटने की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए किया है.

दरअसल पिछले कुछ समय से सैंटो डोमिंगो में पेड़ों की अंधाधुंध कटाई हो रही थी जिसे रोकने के लिए और इसके खिलाफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए रिचर्ड ने ये कदम उठाया है. रिचर्ड ने सियूडैड कलोनियल में पेड़ से शादी की. इस शादी में एक शख्स जज था जिसके सामने रिचर्ड ने पेड़ से शादी स्वीकारी. इस बारे में रिचर्ड का कहना है कि वो तब तक नहीं रुकेंगे जब तक ऐसी 100 और शादी करके वो नया रिकॉर्ड अपने नाम नहीं कर लेते हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

MTV VMAs 2018 : विजेताओं की लिस्ट के बारे में यहां जाने

इस मशहूर स्टार की फिल्म ने की शर्मनाक कमाई

बहनों पर बरसा ऐसा प्यार कि किम ने शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -