गोवा : गांव का शख्स निकला कोरोना संक्रमित, इन स्थानों की कर चुका है यात्रा

देश के अन्य राज्यों की तरह अब गोवा में भी कोरोना वायरस के संक्रमण का नया मामला सामने आया है, यहां अब संक्रमितों का आंकड़ा 6 पहुंच गया है. ताजा मामला उत्तरी गोवा के मंदारम गांव का है. यह शख्स हाल ही में मोजांबिक और कीनिया से यात्रा करके लौटा था. यह शख्स 19 मार्च को भारत आया था इसके बाद कोरोना के लक्षण महसूस करने पर वह अस्पताल में भर्ती हो गया. 

इस वजह से 'कोरोना स्टेज 3' में पहुंचने की आशंका गहराई

इस नए मामले को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने मीडिया को बताया कि उत्तरी गोवा के मंदारम में एक शख्स COVID-19 पॉजीटिव पाया गया है 19 मार्च को यह शख्स मोजांबिक और कीनिया से वापस आते हुए मुंबई से होते हुए गोवा लौटा है. इसके बाद उसने खुद को अस्पताल में भर्ती करवाया.

पीएम मोदी ने देश से मांगे 9 मिनिट, कहा- 5 अप्रैल को दिखाएं 130 करोड़ देशवासियों की ताकत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह एक वीडियो ट्वीटर पर जारी किया है. इसमें उन्होंने लोगों से 5 अप्रैल को 9 मिनट का समय मांगा है और अपील की है कि इस दौरान घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है और उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है.

अब वेंटीलेटर की कमी से नहीं होगी समस्या, भारत ने तैयार किया विकल्प

इस देश ने तैयार की कोरोना वायरस की वैक्सीन, कर रहा मरीजों के ठीक होने का दावा

भारत में नहीं रहेगी 'कोरोना' टेस्ट किट की कमी, जाने क्यों

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -