'भारत माता की जय' बोलने पर काट दी जुबान, विवेक ने फिर शेयर किया डरावना सच
'भारत माता की जय' बोलने पर काट दी जुबान, विवेक ने फिर शेयर किया डरावना सच
Share:

भारतीय इंडस्ट्री से लेकर पूरे देश में इन दिनों एक ही फिल्म का बोलबाला है और उस फिल्म का नाम है 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files)। इस फिल्म ने लोगों के दिल में जगह तो बनाई लेकिन साथ ही एक नई बहस शुरू कर दी है। जी दरअसल कुछ लोग इस फिल्म को काला सच बता रहे हैं तो कुछ इसे झूठ बता रहे हैं। अब इन सभी के बीच अपनी फिल्म में उठाए मुद्दे की सच्चाई साबित करने के लिए खुद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं यह तस्वीर कितनी खौफनाक है और हमे यकीन है इसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जी दरअसल विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म को लेकर लोग आंकड़ों को गलत बता रहे हैं।

इन सभी के बीच अब सोशल मीडिया पर विवेक ने एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में बताया गया है कि तस्वीर में दिख रहे शख्स की भारत माता की जय बोलने पर जुबान काट दी गई। आपको बता दें कि इस समय यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने लिखा है, 'जो भी मरे लोगों की संख्या पर बहस करके विचलित करने की कोशिश करे, तो उसे यह 1989 की रिपोर्ट दिखा दीजिए। और पूछिए कि आप रमेश कुमार को कितने नंबर देंगे?' इसके साथ ही विवेक ने उमर अब्दुल्ला को टैग भी किया है।

जी दरअसल बीते दिनों फिल्म के रिलीज होने के बाद ही जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्य मंत्री उमर अब्दुल्ला ने आरोप लगाया था कि 'फिल्म में कई बातें झूठी दिखाई गई हैं। जब यह सब हुआ तब फारूक अब्दुल्ला चीफ मिनिस्टर नहीं थे। यह एक कॉमर्शियल मूवी है।' इसी वजह से विवेक ने इस पोस्ट में साल 1989 का सबूत देते हुए उनके पिता के मुख्यमंत्री होने की बात साबित की है। हालाँकि अब इस पोस्ट को लेकर विवेक अग्निहोत्री से लोगों ने इस सीन को फिल्म में ना दिखाने पर सवाल उठाए हैं। इसी के साथ इसे दिखाने के लिए नयी फिल्म बनाने के बारे में कहा गया है।

द कश्मीर फाइल्स: पुष्करनाथ की मौत देख फूट-फूटकर रोए थे विवेक, अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

कश्‍मीर फाइल्‍स के ताबड़तोड़ कमाई करने पर आया करण जौहर को रिएक्‍शन, जानिए क्‍या कहा?

विवेक अग्निहोत्री ने किया सबसे बड़ा एलान, सुनकर झूम उठेंगे युवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -