पाकिस्तानी टीम को बधाई देने पर एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार
पाकिस्तानी टीम को बधाई देने पर एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार
Share:

उत्तराखंड के रुड़की के लकसर में एक व्यक्ति को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की तारीफ और आपत्तिजनक बातें फेसबुक पर लिखने के मामले गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम शादाब बताया जा रहा है, इसे शुक्रवार 23 जून को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में कोई भी शादाब का केस लड़के से इंकार कर रहे है.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, लकसर एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष स्वतंत्र कुमार ने कहा कि शादाब द्वारा की गई हरकते देश विरोधी है. इसी के चलते शहर के सभी वकीलों ने केस लड़ने से मना कर दिया है. वकीलों के इस बर्ताव के कारण शादाब के परिवार वाले फिक्रमंद है, उन्हें किसी वकील के उसका केस नहीं लड़ने के चलते शादाब के जेल जाने का डर है. खबरों के अनुसार, शादाब के एक रिश्तेदार ने कहा कि जेल के बाहर उसकी जिंदगी को खतरा है, कुछ कटटरपंथी हिन्दू संगठन उसकी आलोचना कर रहे है.

इतना ही नहीं शादाब के चाचा महबूब हसन ने कहा कि हम कोर्ट से सरकारी वकील की मांग करेंगे, हमे जमानत की कोई जल्दी नहीं, हमे डर है कि बाहर आने के बाद उस पर जानलेवा हमला भी किया जा सकता है. बता दे कि शादाब को आईपीसी की धारा 153-A के तहत गिरफ्तार किया है, उसकी शिकायत एक जेवर कारोबारी मोहित वर्मा ने की थी.

ये भी पढ़े-

राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर

प्रधानमंत्री मोदी ने पुर्तगाल के साथ किये समझौते

संघ लोक सेवा आयोग - UPSC में आई वैकेंसी के लिए जल्द करें अप्लाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -