दिल्ली सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार
दिल्ली सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस शख्स के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आरोपी का नाम पप्पू बताया जा रहा है। ये एक शराबी और ड्रग एडिक्टर आदमी है।

सोमवार देर रात 11 बजे के लगभग आरोपी पप्पू ने शराब के नश में संसद मार्ग इलाके से PCR को फोन कर कहा कि वो सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने के लिए उसे हथियार और गोला-बारूद सौंपा गया है। ये खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई और इसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में नई दिल्ली जिले के DCP ईश सिंघल ने बताया कि जैसे ही उन्हें मुख्यमंत्री को मारने की धमकी का कॉल आया, उन्होंने सबसे मोबाइल नंबर का पता लगाया। तफ्तीश में पता चला कि मोबाइल नंबर पप्पू के नाम लिया गया है। जिसका पता पहाड़ गंज की कृश्णा गली पर है। पुलिस ने बगैर देर लगाए सोमवार रात ही उस पते पर पहुंची तो पता लगा कि पप्पू कई साल पहले वहां से जा चुका है।

इसके बाद पुलिस की टीम पूरी रात फोन की मोबाइल लोकेश के आधार पर पप्पू की खोजबीन करती रही। पुलिस वालों पर आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की जिम्मेदारी थी। ऐसे में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने तक एक मिनट का चैन नहीं लिया। रात भर की मशक्कत के बाद पप्पू को ओखला से अरेस्ट कर लिया गया।

विप्रो नस्लीय न्याय और सामाजिक समानता को आगे बढ़ाने के लिए WEF की पहल में हुआ शामिल

पेट्रोल और डीजल की बिक्री पर अपना मार्जिन मजबूत कर रही है तेल कंपनियां

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ली, एंटीबाडी भी बनी, फिर भी 'संक्रमित' पाई गई ये हेल्थ वर्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -