कंकालों को लेकर सेक्स सस्पेंस की आशंका

कंकालों को लेकर सेक्स सस्पेंस की आशंका
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में हाल ही में एक विचित्र व्यक्ति सामने आया है। यह व्यक्ति नरकंकालों के साथ रह रहा था और इन्हें खाना भी खिलाता था। इसी संबंध में चौंकाने वाली जानकाररियां सामने आई हैं। जिसमें कहा गया है कि पार्थो मानसिक रूप से परेशान है। वह अपनी बहन से प्यार करता था। उसकी डायरी से चैंकाने वाली जानकारी सामने आई है जिसमें कहा गया है कि उसकी मां उसे किसी के साथ शारीरीक संबंध बनाते देखना चाहती थी। हाल ही में पुलिस ने राॅबीन स्ट्रीट से एक मकान में 77 वर्षीय अरबिंदों द्वारा आत्मदाह करने के बाद जब पुलिस यहां पहुंची तो उसे यहां एक शख्स और नरकंकाल भी मिले। यह शख्स मृतक अरबिंदो का बेटा पार्थो था।

दरअसल पार्थो अपनी बहन से बहुत प्यार करता था। उसने अपनी बहन की मौत हो जाने के बाद भी उसका अंतिम संस्कार नहीं किया। पार्थो का कहना है कि उसकी बहन की आत्मा हर दिन भोजन करने आती है। हालांकि मामले में कई तरह की बात सामने आ रही है।

जिसमें कहा गया है कि पार्थऐ किसी मानसिक बमाी से ग्रस्त है। इसकी उम्र करीब 44 वर्ष बताई जा रही है । इस इंजीनियर को नेक्रोफिलिया से पीडि़त बताया जा रहा है। बताया जाता है कि इस रोग में व्यक्ति लाशों के साथ सैस करना चाहता है। हालांकि मामले में अभी तक किसी बात की पुष्टि नहीं हो पाई है मामले को लेकर मनोचिकित्सक भी जांच में जुटे हुए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -