मोदी से मिलने के लिए छोड़ा जूते-चप्पलों का मोह
मोदी से मिलने के लिए छोड़ा जूते-चप्पलों का मोह
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश और विदेश में कई फैन हैं, जहां मोदी जाते हैं लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है. प्रधानमंत्री मोदी को देखने, छूने और उनसे बात करने के साथ ही लोगों में उनकी एक झलक पाने की होड़ लगी रहती है। मगर क्या आपने ऐसा कोई प्रशंसक देखा है जो कि मोदी से मिलने के लिए अपने पदत्राण अर्थात् जूते - चप्पलों का ही त्याग कर दे।

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में ऐसा ही एक प्रशंसक सामने आया है जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने के बाद ही अपनी चप्पल धारण की। जी हां, इस शख्स का नाम है बलवंत कुमावत। बलवंत कुमावत ने कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी को कैंडिडेट बनाया गया तो उन्होंने मोदी के जीतने की कामना की और चप्पलों का त्याग कर दिया।

इसके बाद मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने यह तय किया कि वे मोदी से मिले बिना जूते और चप्पल नहीं पहनेंगे। भाजपा नेताओं और सांसदों ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री मोदी को कुमावत को लेकर जानकारी भी दी। भाजपा कार्यकर्ता दीपक पारिक ने मामले में कहा कि बलवंत एक अच्छे स्वयं सेवक हैं। मोदी के प्रचार में उन्होंने बढ़चढ़कर भाग लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बलवंत को अपनी ऊर्जा सही कार्यों में लगाने की बात कही। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -