सिर्फ चंद पैसों के लिए दोस्त को मार डाला

Apr 16 2018 04:05 PM
सिर्फ चंद पैसों के लिए दोस्त को मार डाला

दिल्ली: दिल्ली के एक इलाके में कुछ लड़को ने अपने दोस्त को सिर्फ चंद पैसों के लिए पीट-पीटकर मारडाला घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके की है. दरअसल, जब एक दोस्त 2200 रुपये का उधार नहीं चुका पाया, तो उसके दोस्तों ने उसकी ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक ने वह पैसे अपने दोस्तों से भगवान भोले शंकर की कावड़ यात्रा पर जाने के लिए उधार लिए थे.

यह घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन के टंकी वाले पार्क में 13 अप्रैल को युवक की लाश मिली. शिनाख्त होने के बाद पता चला कि मृतक 16 साल का रोहित सिंह था. रोहित शालीमार गार्डन का ही रहने वाला था. पुलिस ने जांच के दौरान वह ईंट भी बरामद कर ली है, जिससे उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई.

इस पूरे मामले में रविवार को पुलिस ने दीपक, मोहित और योगी नाम के तीन नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने रोहित की हत्या शराब के नशे में की थी. आरोपियों में से एक लड़के ने रोहित को कांवड़ यात्रा पर जाने के लिए 2200 रुपये का उधार दिया था. रोहित उन पैसों को चुका नहीं पा रहा था और इसलिए उसे शराब पीने के लिए बुलाया गया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी नाबालिग लड़कों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

बीजेपी मतलब बलात्‍कार जनता पार्टी- कमलनाथ

दिल्ली में किन्नरों ने की पुजारी की पिटाई

दिल्ली में पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App