लखनऊ में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी पॉजिटिव पाया गया  शख्स, जल्द लगने वाली थी दूसरी डोज
लखनऊ में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी पॉजिटिव पाया गया शख्स, जल्द लगने वाली थी दूसरी डोज
Share:

लखनऊ: देशभर में कोविड टीकाकरण अभियान को रफ़्तार दी जा रही हैं। इस दौरान  यूपी की राजधानी लखनऊ में कोविड की वैक्सीन लगने के उपरांत भी एक व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। 4 दिन के उपरांत वह वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने वाला था, लेकिन उसके पहले उसके कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली। व्यक्ति पीजीआई हॉस्पिटल में कर्मचारी है।

फिलहाल कोविड पॉजिटिव कर्मचारी के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की कोविड का टेस्ट किया गया। दूसरे साथी कर्मचारियों को आइसोलेट कर दिया गया है। जंहा इस बात का पता चला है कि  लखनऊ के PGI हॉस्पिटल में सर्जिकल गैस्ट्रोएंटरोलॉजी ओपीडी में तैनात कर्मचारी शुक्रवार को कोविड पॉजिटिव पाया गया। PGI की PRO डॉ। कुसुम ने कहा कि कर्मचारी कोविड-19 वैक्सीन की एक डोज ले चुका है।

हम बता दें किओपीडी में बिना टेस्ट के मरीजों की एंट्री हो रही है। कोविड पॉजिटिव पाया गया कर्मचारी OPD में ही तैनात था। उसे 4 दिन के उपरांत वैक्सीन की दूसरी डोज लगने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही वह कोविड पॉजिटिव हो गया। डॉ। कुसुम ने कहा कि फिलहाल एहतियातन कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग शुरू कर डी गई है। मरीज के संपर्क में आने वालों को आइसोलेट होने के लिए बोल दिया गया। गौरतलब है कि गवर्नमेंट आदेश के अनुसार, ओपीडी में आने वाले मरीजों के लिए कोरोना जांच अनिवार्य नहीं है। हालांकि, अस्पताल परिसर/OPD में एंट्री करने वाले लोगों से मास्क पहनने का अनुरोध किया जा रहा है।

नए साल में पहली बार दिल्ली में आए 700 नए कोरोना केस, बढ़ी टेंशन

निर्भया के गुनहगारों की फांसी को हुए एक साल, दोषियों के वकील बोले- कुछ बदल गया क्या ?

जीडीपी: मूडीज एनालिटिक्स ने 2021 में भारत की जीडीपी ग्रोथ 12 प्रतिशत तक रहने का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -