खुद पुलिस को कॉल कर कहा 'मैं ड्रंक एंड ड्राइव कर रहा हूँ'...
खुद पुलिस को कॉल कर कहा 'मैं ड्रंक एंड ड्राइव कर रहा हूँ'...
Share:

आपने कई बार सुना होगा कि लोग न्यू ईयर के जश्न में इतने डूब जाते हैं कि उन्हें कुछ होश नहीं रहता, हालांकि यह जश्न का खुमार नहीं बल्कि शराब का नशा होता है और फिर नशे में धुत्त हो कर ही लोग ड्राइव भी करते हैं जिसकी वजह से कई बार हादसे भी हो जाते हैं. वैसे ड्रिंक एंड ड्राइव कानूनन अपराध है फिर भी लोग यह अपराध करते हैं और पकड़े जाने पर छिपाते भी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फ्लोरिडा में एक शख्स ने खुद को ड्रिंक एंड ड्राइव करने के जुर्म पुलिस के हवाले किया. 

हम जानते हैं कि आपको यक़ीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह बिल्कुल ही सच है. दरअसल मामला यह है कि फ्लोरिडा के रहने वाले माइकल लेस्टर ने यूएस पुलिस को फोन कर कहा कि मैंने बहुत ड्रिंक की हुई है और में इसके बाद ड्राइव कर रहा हूँ आप आइये और मुझे अरेस्ट कर ले जाइये. पहले तो सभी की तरह पुलिस को भी इस बात पर यक़ीन नहीं हुआ और पुलिस ने समझा कोई शख्स मज़ाक कर रहा है. लेकिन फिर जब ऑपरेटर ने उससे पूछा कि अभी आप कहाँ पर हैं तो माइकल ने कहा कि मैंने इतनी पी रखी है कि मुझे यह भी नहीं पता मैं अभी कहा हूँ. तब पुलिस ने तुरंत पड़ताल की और इस कॉल को ठीक पाया.

माइकल ने इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल मिलाया था जिसे ऑपरेटर ने अटेंड किया था और पूछा था कि आपको क्या इमरजेंसी है? तब माइकल ने यह जवाब दिया था. वहीँ पड़ताल के बाद ऑपरेटर ने माइकल से सवाल किया कि आप ड्रंक एंड ड्राइव कर रहे हैं और आप पूरी रात कहा थे? इसके जवाब में माइकल ने कहा कि मैं सारी रात सड़कों पर ड्राइव कर रहा हूँ ताकि पुलिस मुझे पकड़े लेकिन जब किसी ने मुझे अरेस्ट नहीं किया तब मुझे कॉल करना पड़ा. यह पूरी घटना 31 दिसंबर की रात की है.

शराब के नशे में घूम आया तीन देशों

इस शराबी ने हॉस्पिटल की एम्बुलेंस को अपनी ऑडी समझा और चल पड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -