घर में बंद पेरी एडवर्ड्स खुद को हाउसवाइफ जैसा महसूस करने लगी हैं
घर में बंद पेरी एडवर्ड्स खुद को हाउसवाइफ जैसा महसूस करने लगी हैं
Share:

दुनिया भर कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ते ही जा रहा है. इससे बचने के लिए हर कोई घर में बंद है. गायिका पेरी एडवर्डस का कहना है कि कोविड-19 के चलते आइसोलेशन के दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड व लिवरपूल के मिडफील्डर अलेक्स ओक्सलेड चैंबरलिन के लिए निरंतर खाना पका रही हैं. गायिका इस समय खुद को कुछ हद तक एक हाउसवाइफ की तरह महसूस कर रही हैं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, पेरी पिछले साल से अपने इस फुटबॉलर बॉयफ्रेंड के साथ रह रही हैं और गायिका ने हाल ही में इस बात को स्वीकार किया है कि चूंकि कोविड-19 महामारी को फैलने से रोकने के लिए इस समय दोनों घर में बंद हैं इसलिए वह अभी तरह-तरह के व्यंजनों को पकाकर एलेक्स को खुश करने की कोशिश में जुटी हुई हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान पेरी ने कहा हैं की, "एलेक्स का पेट कभी भरता ही नहीं है. वह रसोई में मौजूद लगभग हर कुछ खा जाता है. मैं बस खाना पकाती हूं और साफ-सफाई करती हूं. कभी-कभी खुद को मैं एक हाउसवाइफ की तरह महसूस करती हूं. "

बता दें की पेरी ने इस बात को भी स्वीकारा कि आइसोलेशन में जाने से पहले उन्होंने एलेक्स के लिए कभी खाना नहीं पकाया था, लेकिन अभी घर में पूरी तरह से बंद होने के चलते वह उनके लिए घर रोज कुछ न कुछ जरूर पकाती हैं.

हैरी पॉटर स्टार एमा वॉटसन ने शेयर किया ताली-थालियों की आवाज वाला विडियो

इस हॉलीवुड जोड़ें ने अपनी हिम्मत से कोरोना को दी मात

सिंगर फ्रेंच मोंटाना पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -