बीटीएस का एक और नया गाना हुआ रिलीज़
बीटीएस का एक और नया गाना हुआ रिलीज़
Share:

बीटीएस के प्रशंसकों को खुशी का एक और कारण मिल गया है, क्योंकि पॉप आइकन ने अपने सीडी सिंगल `बटर` के साथ एक नया गीत `परमिशन टू डांस` जारी किया है। डांस-पॉप शैली से संबंधित, `परमिशन टू डांस` हर किसी के लिए आनंद और मजेदार गीत है, जो श्रोताओं को कुछ डांस मूव्स को करने के लिए प्रेरित करता है। विश्व प्रसिद्ध संगीतकार एड शीरन और ब्रिटिश निर्माता स्टीव मैक ने गीत बनाने में भाग लिया।

जैसे ही गीत चलते हैं, गीत यह संदेश फैलाता है कि आपको नृत्य करने की अनुमति की आवश्यकता नहीं है, जो किसी ऐसे व्यक्ति को समर्पित है जिसका दिन खराब हो रहा है या वास्तविकता के सामने निराश है। एक उछालभरी लय पर प्रोत्साहन के शब्द उमड़ते हैं जो आपके पैरों पर उठने और फिर से नृत्य करने की ऊर्जा देता है। प्रदर्शन बीटीएस के ऊर्जावान आकर्षण पर प्रकाश डालता है। डांस मूव्स का अनुकरण करना आसान है ताकि कोई भी आसानी से मुक्त उत्साही अभी तक परिचित बीटीएस स्टाइल कोरियोग्राफी के साथ नृत्य कर सके।

पूरे संगीत वीडियो में भी ऊर्जा का संचार होता है। शुरू से अंत तक दीप्तिमान जीवंतता से ओतप्रोत, "नृत्य की अनुमति" का संगीत वीडियो ताजी ऊर्जा की हवा की तरह है, जिसमें सात सदस्यों को सभी के साथ नृत्य करते हुए दिखाया गया है। उनका नवीनतम समर स्मैश हिट `बटर` लगातार छह हफ्तों के लिए बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट में सबसे ऊपर है, जो नंबर 1 स्थान पर उनके सबसे लंबे समय तक चलने का प्रतीक है। सेप्टेट 13 और 14 जुलाई को दो रातों के लिए एनबीसी के 'द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन' पर 'परमिशन टू डांस' का यूएस टीवी प्रीमियर दिखाएगा।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान नागा चैतन्य ने शेयर की तस्वीर, आमिर खान के साथ किरण राव भी आई नजर

दरभंगा ब्लास्ट केस: NIA कोर्ट ने आतंकी नासिर और इमरान को 8 दिन की रिमांड पर भेजा

एक बार फिर राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -